भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara-Khesari Lal Yadav Video : अक्षरा और खेसारी लाल प्यार में हुए पागल,बेड पर किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो ने बढ़ाई गर्मी

Akshara-Khesari Lal Yadav Bhojpuri: भोजपुरी कलाकार आज हर किसी को पसंद आते हैं. इनका अंदाज़ कुछ अलग ही होता है और हर कोई इनका दीवाना बनता जा रहा है. यह भोजपुरी कलाकार भी अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. आज सभी के दिलों में उनकी एक अलग जगह बनी हुई है.ऐसे में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है और इस वीडियो में इन दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. लोग इस जोड़ी को सुपरहिट कह रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘हीरो नंबर-1’ का गाना ‘बज जाइ छागल’ (Baj Jaai Chhagal) एक बार फिर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में अक्षरा सिंह खेसारी लाल के साथ पलंग पर लेट कर रोमांस कर रही है और इतना ही नहीं अक्षरा को देख खेसारी लाल भी बेताब हुए जा रहे हैं.गाने में अक्षर से और खेसारी लाल के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त लग रही है.

भोजपुरी गाने इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं.हर दिन यूट्यूब पर कोई ना कोई गाना आग लगाते ही रहता है. ऐसे में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का यह गाना भी खूब छाया हुआ है. इन दिनों अक्षरा और खेसारी लाल का गाना ‘बज जाइ छागल’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

फैंस को हमेशा से ही अक्षरा और खेसारी की जोड़ी बेहद पसंद आए। अक्सर फैंस इनके गाने और वीडियो की डिमांड करते ही रहते हैं। ऐसे में दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है।

आपको बता दे कि इस वीडियो में अक्षर से स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए हैं और खेसारी लाल उनको देखकर बेकाबू हुए जा रहे हैं.इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने मिलकर गया है इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखे हैं.वही गाने का म्यूजिक अविनाश झा यानी घुंघरू जी ने दिया है. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है इस पर अब तक लाखों व्यूज भी आ चुके हैं.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती