भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh Romance Video : अक्षरा सिंह और खेसारी ने एक दूसरे को बाहों में भरकर किया मजेदार रोमांस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक पॉपुलर नाम है। वहीं अगर बात खेसारी लाल की की जाए तो वह भी भोजपुरी इंडस्ट्री के डैशिंग स्टार में से एक है। लोग इन दोनों को ही काफी पसंद करते हैं और इन दोनों की जोड़ी भी पर्दे पर कहर ढाती है।ऐसे में इनका कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है।

इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है जिसमें खेसारी लाल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखकर बेकाबू हो रहे हैं और उनके साथ जबरदस्त रोमांस भी कर रहे हैं। अक्षरा सिंह केवल अपनी अदाकारी के लिए ही नहीं बल्कि अपनी गायकी के लिए भी जानी जाती हैं और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं। यह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से अक्षरा सिंह का नाम आता है। अक्षरा सिंह अपने बोल्ड और हॉट वीडियो भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसे गाने में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव दिखाई दे रहे हैं और दोनों ही काफी बोर्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh Ke Gane) और खेसारी लाल की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस रोमांटिक भोजपुरी गाने के वीडियो को यू-ट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’।

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है वहीं इसके अलावा इस गाने को इंदु सोनाली, खुशबू जैन, ममता रावत और छोटे बाबा ने गाया है। आपको बता दे कि यह गाना सुपरहिट फिल्म बलमा बिहार वाला का है

इस गाने के संगीत को छोटे बाबा ने तैयार किया है और इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की रोमांटिक जोड़ी सभी को पसंद आ रही है इसी के चलते इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज भी मिले हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती