मनोरंजनविडियोज़

Animal Movie Review : एनिमल मूवी के इस डायलॉग पर हुआ बवाल, लोगों को नहीं पसंद आया यह सीन

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल लोगों के बीच धमाल मचा रही है. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त बिजनेस कर रही है. लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर अलग ही दीवानगी दिखाई दे रही है.यह एक एडल्ट फिल्म है इसके कुछ सीन और डायलॉग भी काफी आपत्तिजनक है, जिसको लेकर अब बवाल मच रहा है.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म की कहानी सभी को पसंद भी आ रही है इसमें रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल की एक्टिंग भी काफी सराही जा रही है लेकिन अब एक डायलॉग की वजह से इस फिल्म को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

‘एनिमल’ ए रेटेड मूवी है यानी यह सिर्फ अडल्ट्स के लिए बनाई गई फिल्म है। मूवी में कई ऐसे सीन हैं, जो साबित करते हैं कि फिल्म परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो इसकी जमकर तारीफ की है वहीं कुछ लोगों ने इसकी बुराई भी की है.अब फिल्म अडल्ट सीन्स के अलावा पीरियड पर बोले गए एक डॉयलॉग को लेकर भी चर्चा में है।

इस फिल्म में रश्मिका मंदांना और रणबीर कपूर पति पत्नी के रोल में दिखाई दे रहे हैं. एक सीन में दिखाया गया है कि रणबीर, रश्मिका पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि वह हर महीने अपने पीरियड्स के बारे में शिकायत करती हैं। जबकि, वह एडल्ट डायपर पहन रहे हैं और यूरिन बैग और कैथेटर के साथ घूम रहे हैं।

रणबीर कपूर फिल्म में कहते हैं, ”महीने में चार पैड चेंज करने के लिए इतना नाटक करती है तू, मैं रोज 50 कर रहा हूं।” दरअसल, रणबीर पीरियड्स और अपनी सर्जरी के बीच की तुलना कर रहे होते हैं और इसी वजह से उन पर चिल्लाते हैं। रणबीर कपूर के इस डायलॉग उस के बाद यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं लोगों को यह डायलॉग पसंद नहीं आया है.

‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। तीन दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ के पार का बिजनेस कर डाला है। रविवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। मूवी ने 70 करोड़ के पार का बिजनेस कर खुद की 200 करोड़ क्लब में एंट्री करा ली है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन