मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Bold Web Series On MX Player : एक्ट्रेस प्राजक्ता ने ऐसे सीन्स में एक्टिंग कर जीता मेल फैन्स का दिल, देखें ऐसे सीन्स

आज कल हर किसी को फिल्म सीरियल देखना पसंद है ही पर इसके साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े एक और चीज़ से बड़ा प्रेम है और वो है मार्केट में ताजातरीन आ रहा वेब सीरीज इससे भी आज के दर्शक एक अलग सा जुड़ाव महसुस करते है। दरअसल तकनीकी के साथ तालमेल बिठाने होते हुए अब हर कोई इंटरनेट के जरिए तरह-तरह की वेब सीरीज देखना पसंद करता है।

वेब सीरीज चाहे किसी भाषा में हो लोगों को पसंद आते ही है। आजकल वेब सीरीज बंगाली हिंदी और अन्य कई तरह के क्षेत्रीय भाषा में बन रहे हैं। साथ ही अलग-अलग तरीकों के वेब सीरीज को पसंद भी किया जा रहा है। इसके साथ ही, साथ बंगाली हिंदी और अन्य क्षेत्रों में भाषाओं में कई वेबसाइट बड़े बजट की फिल्म भी बनाती है। वहीं पर आम लोगों ने इस वेब सीरीज को कोरोना काल के बाद से ही डिजिटल मीडिया के महत्व को समझ लिया है।

वेब सीरीज के साथ ही कई और मंचों का जन्म हुआ है। लेकिन इन सब में से मोस्ट डेयरिंग वेब सीरीज डिजिटल दुनिया पर राज कर रहा है। वहीं हम सब जानते हैं कि भोजपुरी जगत में सबसे ज्यादा महत्व सिर्फ और सिर्फ निरहुआ को दिया जाता है। दर्शक निरहुआ को बहुत पसंद करते हैं और निरहुआ को सभी लोग मानते भी हैं और उनकी हर एक वीडियो यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज में जाती है

निरहुआ के बाद अगर दर्शक किसी को पसंद करते हैं तो वो है पवन सिंह। इन दिनों पवन सिंह की एक नई वीडियो जारी की गई है अगर दर्शक पवन सिंह के नए वीडियो को देखने का सोच रहे हैं इसे देख सकते है।

वैसे वेब सीरीज के बारे में आज से 4 साल पहले टी सीरीज के ऑफिस चली यूट्यूब चैनल पर 1 शॉट्स वीडियो 1 मिनट का डाला गया था। यह वीडियो t-series के ऑफिस से यूट्यूब चैनल पर डाला गया है। टी सीरीज के ऑफिसर यूट्यूब चैनल पर 6 जून 2018 को यह वीडियो डाला गया था। जिसमें लगभग 1 मिलियन से भी ज्यादा युवाओं ने इसे देखा हुआ है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती