मनोरंजनविडियोज़

Aaradhya Bachchan Video : स्कूल फंक्शन में पहली बार आराध्या बच्चन ने की एक्टिंग दमदार परफॉर्मेंस के बीच ऐश्वर्या राय हुई इमोशनल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें काफी जोरों शोरों से सुर्खियों में छाई हुई है लेकिन अब इसी बीच फैमिली के साथ सभी लोग आराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन में आए हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का डिवोर्स होने वाला है।यह बातें तो आजकल आम हो गई है। वही यह भी खबर आ रही है की एक्ट्रेस में अपना ससुराल छोड़ दिया है और मां के साथ रहने का फैसला कर लिया है।

इसी बीच बेटी आराध्या बच्चन का एक स्कूल फंक्शन भी हुआ जिसका वीडियो सामने आ रहा है जिस पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय कर रहे हैं।इतना ही नहीं इस समय आराध्या बच्चन बिना बैंग्स के नजर आ रही है और हर कोई उनके इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन का एक स्कूल परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है, जिसमें पहली बार अराध्या को बिना बैंग्स के स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. जबकि ऑडियंस में बेटी का परफॉर्मेंस देख ऐश्वर्या मुस्कुराते हुए अपने फोन से खास पल को कैद करते हुए नजर आ रही हैं वही इस समय ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन भी दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस की मां और अगस्त नंदा साथ में नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के डिवोर्स की खबरें बीते दिनों सामने आई थी। वही रिपोर्टर्स ने यह भी बताया गया था कि एक्ट्रेस ने अपना घर छोड़ दिया है और अपनी मां के साथ रहना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं दोनों में काफी विवाद भी चल रहा था और कहा गया था। इस फैसले को लेकर दोनों अभी बातचीत भी कर रहे हैं।हालांकि अभी तक दोनों ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है. वहीं लेटेस्ट अपडेट में बेटी अराध्या के फंक्शन में दोनों पेरेंट्स को साथ देख कर इन खबरों पर विराम लग ता हुआ दिख रहा है.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन