शेखपुरा न्यूज़

Varuna Panchayat : वरुणा पंचायत अंतर्गत मसौढा गांव में भाकपा माले का शाखा सम्मेलन आयोजित

अरियरी। प्रखंड के वरुणा पंचायत अंतर्गत मसौढा गांव में भाकपा माले ब्रांच सम्मेलन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉ विशेषर प्रसाद ने किया। सम्मेलन में कॉ राजेश कुमार राय पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित रहे। सम्मेलन में भाकपा माले प्रखंड सचिव कमलेश मानव, प्रमोद कुमार, महेश पासवान, सुधीर प्रसाद, अनिल महतो, अमित विश्वकर्मा, जितेंद्र ठाकुर, सोनमा देवी सहित दर्जनों पार्टी सदस्य उपस्थित हुए।

Varuna Panchayat : वरुणा पंचायत अंतर्गत मसौढा गांव में भाकपा माले का शाखा सम्मेलन आयोजित
भाकपा माले का शाखा सम्मेलन आयोजित

इस अवसर पर प्रखंड सचिव कमलेश मानव ने कहा कि 18 दिसम्बर को पटना में दिवगंत कॉ विनोद मिश्र की वर्षी में भाग लेने के लिए अरियरी प्रखंड से सैकड़ों माले कार्यकर्ता–समर्थक भाग लेने जायेंगे। उन्होंने कहा कि मसौढा गांव में पार्टी का तीन शाखा है जिसका द्वारा पुनर्गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि तीनो ब्रांच के सचिव क्रमशः प्रमोद कुमार, विनोद कुमार और विशेषर प्रसाद एवं सह सचिव क्रमशः कपिलदेव महतो, मनोज रजक और अमित कुमार निर्वाचित हुए। सम्मेलन में उपस्थित सभी साथियों ने नवनिर्वाचित सचिव और सह सचिव को बधाई एवं शुभकामना दिए।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती