भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Video : निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, वीडियो में मचाया हंगामा

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Video: यूट्यूब सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं और इनको लोग साथ में देखना पसंद भी करते हैं. इनका कोई ना कोई गाना आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में चलता ही रहता है और लाखों व्यूज भी पा जाता है. ऐसे में आम्रपाली और निरहुआ का एक और सुहागरात का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं अगर आप ये वीडियो देखेंगे तो आपके भी पसीने छूट जाएंगे।

भोजपुरी गाना ‘मन बड़ा करता’ का वीडियो फैंस के बीच खूब चर्चा में है। इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ बेडरूम में अपने बेड पर सुहागरात की सेज पर रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म आई मिलन की बेला का है।

आपको बता दे कि इस गाने को देखने के बाद भोजपुर दर्शक अपने आप को इस गाने की तारीफ करने से रोक भी नहीं पा रहे हैं और वह कमेंट सेक्शन में भर भर कर कमेंट कर रहे हैं।दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं और लोग इस जोड़ी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। ‘मन बड़ा करता’ बहुत ही रोमांटिक गाना है। लिरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक भी दिल को सुकून देने वाला है।

वही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक और गाना भी काफी वायरल हो रहा है।इस गाने के बोल हैं ‘गिराद परदा’ यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का है, जो यूट्यूब पर खूब देखा जाता है। इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली के साथ रात के अंधेरे में खेत में रोमांस करते और गाना गाते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की इस गाने के लिरिक्स इंदु राज ने लिखे हैं जबकि इस गाने को आवाज निरहुआ और इंदु सोनाली ने दिया है। गाना देख फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। लोग निरहुआ और आम्रपाली को भी कमेंट दे रहे हैं और अपना प्यार दिखा रहे हैं।एक फैन ने ‘आई लव यू निरहुआ जी’ लिखा है तो किसी ने ‘निरहुआ जी यू आर द बेस्ट’। वहीं बहुत से फैंस ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की तारीफ की है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन