मनोरंजन

Bobby Deol and Tripti Hot Scene : जानिए तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल के सीन्स के पीछे क्या बताई सच्चाई कैसे शूट हुए असहज सीन्स

जैसा कि सभी जानते हैं कि एनिमल फिल्म ने इस समय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन वही इस फिल्म की लोग ट्रोलिंग भी कर रहे हैं इसमें तृप्ति के किरदार को काफी तारीफें मिल रही है और इस समय वह लोगों के लिए एक सेंसेशन बनी हुई है।एनिमल फिल्म में तृप्ति डिमरी का किरदार खूब सुर्खियो में रहा है। तृप्ति ने इस फिल्म में अपने इंटिमेट सींस के बारे में भी बताया है।उन्होंने कहा कि मेकर्स ने इस बात का ख्याल रखा है कि उन्हें किसी भी तरीके की कोई दिक्कत ना हो।

तृप्ति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कपूर इस बात का पूरा ध्यान रखते थे कि मुझे किसी भी तरह की कोई असहजता ना हो फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भी इस बात का पूरा ध्यान रखते थे। तृप्ति से जब पूछा गया कि क्या उन्हें रणबीर के साथ इन इंटिमेट सींस के बारे में पता था तो उन्होंने कहा की फिल्म साइन करने से पहले ही डायरेक्टर ने उन्हें सब बता दिया था। उन्होंने यह तृप्ति पर छोड़ दिया था कि वह यह फिल्म साइन करेगी या नहींफिल्म एनिमल में तृप्ति डिग्री के किरदार का नाम जोया है और वांगा चाहते थे कि जोया का किरदार सुंदर के साथ खतरनाक भी दिखे।

तृप्ति ने आगे बताया कि इंटीमेट सीन इस फिल्म में होने बहुत जरूरी थे और यह इंपॉर्टेंट moment था।तृप्ति बताती है कि जब ऐसे सीन फिल्माए जाते हैं तो सेट का माहौल भी बदल जाता है।आसपास के लोग भी आपको सहज महसूस करने की कोशिश करते हैं और यह अपने आप में बहुत मायने भी रखता है।उन्होंने कहा की फिल्म बुलबुल के दौरान रेप सीन की भी बात की. उन्होंने कहा कि उस सीन को शूट करते हुए भी सेट पर फिल्म मेकर्स ने उनके कंफर्ट का ध्यान रखा. उन्होंने इस बात का भी ध्यान रखा कि इस दौरान सेट पर 5 से ज्यादा लोग ना हों. डायरेक्टर, DOP और सीन के लिए जरूरी एक्टर्स के अलावा किसी को भी सेट के पास रहने की इजाजत नहीं थी. सभी मॉनीटर्स को बंद रखा गया था.

इस दौरान मार्क्स ने तृप्ती से यह भी पूछा कि अगर वह असहज हो तो वह उस हिसाब से काम करेंगे।जैसा कि सभी देख रहे हैं कि एनिमल फिल्म ने काफी तगड़ी कमाई की है और सारे रेकॉर्ड्स भी तोड़ दिए हैं।ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अगले दो हफ्तों में यह फिल्म 900 करोड रुपए का आंकड़ा भी पार कर लेगी.फिल्म में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के अलावा रश्मिका मंदन्ना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं.फिल्म कमाई भी कर रही है और उसकी आलोचना भी हो रही है. तृप्ति के किरदार की इंटरनेट पर खूब चर्चा है. इससे पहले 2022 में कला फिल्म में भी उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी. तृप्ति इसके अलावा बुलबुल और लैला मजनू जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन