ताज़ा खबरेंमनोरंजन

Shreyas Talpade Heart Attack : शूटिंग से लौटते ही एक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेयस तलपड़े को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे। और उन्हें मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल द्वारा श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की जाने की पुष्टि हुई है। हालांकि एंजियोप्लास्टी होने के बाद उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

47 वर्षीय श्रेयस तलपड़े अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग की। दरअसल उन्हें कल शाम को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्रेयस तलपड़े का मुंबई के अंधेरी पश्चिम में बेलेव्यू अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। अब वह ठीक है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयस दिनभर बिल्कुल ठीक थे। शूटिंग के बाद वह सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे। कुछ ऐसे सीन भी शूट किए गए जिनमें थोड़ा एक्शन था। शूटिंग खत्म होने के बाद शाम को वह घर गए और अपनी पत्नी से कहा कि वह कुछ बेचैनी महसूस कर रहे हैं। वह उन्हें अस्पताल ले गई। लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश हो गए। तकरीबन 10:00 बजे रात को उन्हें एडमिट कराया गया था। देर रात डॉक्टर हरीश बजाज ने उनकी सर्जरी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल के हेड रजिस्ट्रार डॉक्टर सूद ने कहा कि श्रेयस की हालत अब स्थिर है, लेकिन अभी वह ICU में ही रहेंगे। 17 दिसंबर को उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। कल उनकी हालत गंभीर थी लेकिन सर्जरी के बाद वह बिल्कुल ठीक है।

पत्नी दिप्ती ने एक पोस्ट शेयर कर श्रेयस का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने लिखा, मेरे पति के स्वास्थ्य के प्रति इतनी चिंता व्यक्त करने के लिए मैं आप सबका तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं। मैं सभी को कहना चाहती हूं कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है और कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।इस दौरान मेडिकल टीम ने भी उनकी बहुत देखभाल की जिसके लिए उनकी भी आभारी हूं।

श्रेयस फिल्म ’वेलकम टू द जंगल’ शूट करके लौटे थे, जब उनकी तबीयत खराब हुई। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी, जैकलिन फर्नांडीस, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और कृष्णा भी अभिषेख समेत जैसे बड़े एक्टर काम कर रहे हैं। फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज हो सकती है।

श्रेयस का जन्म 27 जनवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। श्रेयस ने करियर की शुरुआत मराठी फिल्म और टेलीविजन शो से की थी। उन्होंने 2000 में मराठी फिल्मों से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

श्रेयस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘इकबाल’ से किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘डोर’ में नजर आए थे। उन्होंने हिंदी फिल्म की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ सीरीज में भी उन्होंने अपने फनी किरदार से दर्शकों को जमकर इंटरटेन किया था। वह एक्टर डायरेक्टर साजिद खान की सीरीज ‘हाउसफुल’ में भी दिखाई दिए थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

श्रेयस न केवल एक बेहतर एक्टर है बल्कि बहुत फेमस वॉइस आर्टिस्ट भी हैं। अल्लू अर्जुन के हिट फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रेयस की आवाज है। फिल्म के हिंदी वर्जन में उन्होंने अल्लू अर्जुन को आवाज दी है। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवार्ड मिला है। श्रेयस ने दीप्ति से 31 दिसंबर 2004 में शादी की थी। दीप्ति पेशे से साइकाइट्रिस्ट है।

श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके करियर की शुरुआती दौर कुछ खास नहीं थे। अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा था मेरे पास किराया देने के पैसे तक नहीं होते थे। इतने भी पैसे नहीं थे कि एक सैंडविच खरीद सकूं। स्टूडियो के लिए बस से जाने के भी पैसे नहीं थे।

वहीं आज श्रेयस फिल्मों के लिए दो से तीन करोड़ फीस लेते हैं। उन्होंने करण जौहर और यशराज जैसे बड़े बैनर के साथ काम नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने नसरुद्दीन शाह से लेकर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन, फराह खान और रोहित शेट्टी इन सभी के साथ काम जरूर किया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती