भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

New Bhojpuri Song Viral : अरविंद अकेला कल्लू के संग सपना चौहान ने किया रोमांस, फैंस के छूटे पसीने, गजब हैं बोल- रगड़ रगड़ के बस छोड़ देला

आज के समय में युवा दिलों की धड़कन बन चुके अरविंद अकेला कल्लू के गाने यूट्यूब पर ट्रेड करते रहते हैं। उनका हर गाना लोगों को पसंद आता है और लाखों लोग इस गाने को देखते भी हैं। वही यह जिस भी एक्ट्रेस के साथ एक्टिंग करते हैं तो दोनों की केमिस्ट्री भी पावरफुल दिखाई देती है। ऐसे में इनका एक नया गाना रगड़ रगड़ बुधवार 13 दिसंबर को रिलीज किया गया है।

Advertisement

इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू ने खुद अपनी आवाज दी है।गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है हर कोई इस गाने का दीवाना हो रहा है।भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को डेडीकेटेड यह गाना ‘JMF Bhojpuri’ के ऑफिश‍ियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसे खबर लिखे जाने तक कुछ ही घंटों में 43k से अध‍िक व्‍यूज मिल गए हैं।

आपको बता दे कि यह गाना बेहद रोमांटिक है और इसके बोल भी प्यार भरे हैं।इसके म्यूजिक वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ सपना चौहान दिख रही है और यह दोनों आपस में इश्क लड़ा रहे हैं।अरविंद अकेला कल्लू कभी सपना की साड़ी में लिपट जाते हैं तो कभी उनके होठों पर किस करते हैं,तो कभी नाभ‍ि पर बर्फ का टुकड़ा रखकर इश्‍क की नई इबारत लिख रहे हैं।

‘रगड़ रगड़’ गाने के बारे में बात करते हुए अरविंद अकेला कल्लू कहते हैं, ‘यह गाना ‘रगड़ रगड़’ बेहद खूबसूरत है। गाने का ट्रीटमेंट इतना अच्छा है कि यह लोगों का दिल खुश कर देगा। इस गाने ने 1 घंटे के अंदर ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।इस गाने को यूट्यूब पर काफी व्यूज भी मिले हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है।यह गाना सभी को अपनी और आकर्षित भी कर रहा है।

‘जेएमएफ भोजपुरी’ के बद्रीनाथ झा कहते हैं, ‘मैंने हमेशा क्वालिटी गानों को तरजीह दी है और इस चैनल के साथ शुरुआत भी हम अपने अंदाज में कर रहे हैं। अभी आने वाले दिनों में एक से बढ़ कर एक गाना इस चैनल से रिलीज करेंगे।’रगड़ रगड़’ गाने में बोल गीतकार यादव राज ने लिखे हैं, जबकि इसके संगीतकार रौशन सिंह हैं। म्‍यूजिक वीडियो को विकी फ्रांसिस ने कोरियोग्राफ किया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती