भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Ankush Raja and Shivani Singh : अंकुश राजा के इस गाने ने इंटरनेट पर बढ़ा दी गर्मी, मचा बवाल, लोगों ने पसंद किया उनका यह अनोखा अंदाज

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अंकुश राजा और शिवानी सिंह का एक नया वीडियो सॉन्ग “ देही के दंउरी कदेल” यूट्यूब पर तीन मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है.अंकुश राजा की गायकी हमेशा ही लोगों को पसंद आती है और वह अपने गानों से सभी का एंटरटेनमेंट करते हैं। अंकुश राजा इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं और हर कोई इनके गाने को बार-बार सुन रहा है। साथ ही इनका गाना वायरल भी हो रहा है।

17 दिसंबर को युटुब चैनल टी सीरीज हमार भोजपुरी नाम के चैनल पर इनका गाना अपलोड किया गया था रिलीज हुआ वीडियो सॉन्ग यूपी – बिहार में तहलका मचा रहा है . साथ ही शालिनी सिंह की अदाओं पर दर्शक फिदा हो गए है।इस गाने में शालिनी सिंह का देसी अंदाज हर कोई पसंद कर रहा है। लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। वही उनका ग्लैमरस लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

गाने में शिवानी सिंह की मधुर आवाज सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है।उनके साथ अंकुश राजा भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अंकुश राजा भोजपुरी अभिनेता और गायक है।उन्होंने कम उम्र में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना काफी बेहतरीन नाम बनाया है। उन्होंने हर किसी में अपना परफेक्ट प्रदर्शन भी दिया है।भोजपुरी इंडस्ट्री उन्होंने अपने पैर जमा लिए है. इनके गाने तड़कते – भड़कते होते है . साथ ही भक्ति गानों में भी रुचि रखते है, जो लोगों को खूब पसंद आते है . इनके सारे गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा देते है .

हाल में रिलीज हुआ म्यूजिक एलबम देही के दंउरी कदेल ने तीन मिलियन व्यूज पार कर दिया है।यह अब सोशल मीडिया पर खूब सुना जा रहा है।2021 में आया गाना कुंवारे में गंगा नहईले बानी ” लोगों के बीच खूब वायरल हुआ था।साथ ही 320 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था।आज भी लोगों के जुबां पर उनके संगीत आ जाते हैं . अंकुश सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को अपनी गायकी से एक अलग अंदाज दिया है .

हमेशा आपसे अपनी गाय की से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अंकुश राजा का जन्म बिहार के सासाराम जिले के तेतरी गांव में हुआ था। उन्हें बचपन से ही म्यूजिक का काफी शौक था और वह स्कूल में होने वाले प्रोग्राम में भी काफी दिलचस्पी लेते थे। इनके और उनके भाई की जुगलबंदी भी काफी हिट है और लोगों ने दोनों भाइयों का नाम अंकुश राजा रख दिया है। अपने पिता की तरह अंकुश सिंह और राजा दोनों को संगीत में रुचि थी उन्होंने अपने संगीत की शिक्षा अपने पिता के करीबी दोस्त शंभू पांडे से ली। अंकुश सिंह वैसे तो बचपन में स्कूल प्रोग्राम और बाद में अपने भाई के साथ मिलकर मंच पर प्रोग्राम किया करते थे साल 2009 में आई फिल्म भक्ति एल्बम “नमन बा नव दुर्गा “से मिला. इसके बाद उन्हों‍ने एक से बढ़कर एक गाने में अपनी आवाज दी है 2019 में आया इनका गाना चढ़ल जवानी के पानी’ लोगों को खूब पसंद आया था .

साल 2020 में ‘अइहे मोरे राजा’, ‘ऐ धनी केकरा से’, ‘हरदिया कुटाता’, ‘छलकेला तोहार जवानी’, और ‘प्यार के बेमारी’ जैसे सॉन्ग सामने आए है . उन्होंने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 2019 में “मैं तेरा आशिक” से किया था और अब अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती