शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura district : शेखपुरा आने वाले दिनों में भी ठंड कहर जारी रहने की संभावना

शेखपुरा। जिले में ठंड का कहर लगातार जारी है आने वाले दिनों में भी यह कहर जारी रहने की संभावना है। घने कोहरे और मरियल धूप के कारण जिले का जनजीवन पूरी तरह शीतलहर की चपेट में है। कोहरे और शीतलहर के कारण जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

हालांकि जिले का तापमान सामान्य बना रहा। लेकिन अन्य कारकों से लोगों को ठंड का कुछ ज्यादा ही एहसास होता रहा । मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले का अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया और न्यूनतम तापमान भी 12 डिग्री सेंटीग्रेड के ऊपर बना रहा ।

बृहस्पतिवार के देर रात तक आसमान साफ रहने के बाद शुक्रवार को सवेरे लगभग 5 बजे घने कोहरा ने पूरे वातावरण को ढक दिया गाने कुहरा के कारण लोगों को एक कदम आगे भी नहीं दिख रहा था। सड़क और जल स्रोत के पास कोहरो का कुछ ज्यादा ही कहर देखने को मिला।

जिसके कारण सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम सी गई ।सवेरे 9 बजे लोगों को सूर्य का दर्शन हुआ। लेकिन सूर्य के ताप में अधिक ऊर्जा नहीं रहने के कारण लोगों को हाड़ कंपने वाले ठंड का सामना करते रहना पड़ा। अपराहन के बाद से ही पुनः लोग ठंड के एहसास के साथ घरों में दुबकना शुरू कर दिया गाने कौर और ठंड का सबसे ज्यादा सामना सवेरे सवेरे स्कूल जाने वाले बच्चों को करना पड़ रहा है।

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में जिले के एक दो स्थानों पर हल्की बारिश की भी भविष्यवाणी की गई है। मौसम विभाग से जारी भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले दिनों में ठंड में और बढ़ोतरी तथा तापमान में गिरावट की संभावना जताई गई है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती