Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Vikas Sankalp Yatra: हमारा संकल्प विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ तेउस पहुंचा

बरबीघा। संकल्प विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए योजनाओं को गांव के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए सम्मानित जनता को तेउस गांव पहुंचकर प्रेरित किया । रथ बरबीघा प्रखंड के तेउस पंचायत में पहुंचने ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार अपर सचिव ए संग्वा चूवा और जिला पदाधिकारी जे प्रियदर्शनी थे।

Vikas Sankalp Yatra: हमारा संकल्प विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ तेउस पहुंचा
विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ तेउस पहुंचा

इस कार्यक्रम में प्रखंड से लेकर जिला के कर्मचारी पदाधिकारी ने शिरकत किया यह पंचायत तक जाएगी और मोदी सरकार की योजना की जानकारी दी जाएगी जिसका लाभ जनता उठा सके। उसके उपरांत जगदीशपुर पंचायत में जहां मोदी सरकार की सारी योजनाओं की जानकारी दी गई ।इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर बिंद ,समाजसेवी गोपाल कुमार, जिला उपाध्यक्ष बिपिन मंडल, हीरालाल सिंह पंचायतीराज संयोजक राकेश कुमार, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ उमेश सिंह मौजूद थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती