शेखपुरा न्यूज़

रेलगाड़ी के घंटों विलंब परिचालन के कारण यात्रियों को करना पड़ रहा है परेशानियों का सामना

शेखपुरा। काशीचक-वारिसलीगंज दोहरीकरण को लेकर प्रत्येक दिन रेलगाड़ी घंटों विलंब चलने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दैनिक यात्री रामचरित्र सिंह ने बताया कि काशीचक-वारिसलीगंज दोहरीकरण रेल लाइन निर्माण को लेकर ब्लाक लेने के कारण रेल खंड में संचालित रेलगाड़ी विलंब से चल रही है।

रेलगाड़ी के घंटों विलंब परिचालन के कारण यात्रियों को करना पड़ रहा है परेशानियों का सामना
ट्रेनों के घंटों विलंब से चलने के कारण यात्रियों को परेशानी

रेलगाड़ी विलंब परिचालन के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी प्रकार रामपुर हाट हावड़ा रेल खंड में तीसरी लाइन बिछाने के कारण लिए जा रहे मेगा ब्लाक के कारण 13023, 1324 गया-हावडा एक्सप्रेस एवं रामपुर हाट पैसेंजर ट्रेन को 9 दिसंबर शनिवार से 22 दिसंबर तक रेलगाड़ी को रद कर दिया गया है। इधर, किउल गया रेलखंड में दोहरीकरण के कारण विलंब रेलगाड़ी परिचालन को लेकर यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन