शेखपुरा न्यूज़

टूटे बिजली करंट युक्त तार के स्पर्श आने के कारण महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

शेखपुरा। गुरुवार की देर शाम अरियरी प्रखंड अंतर्गत कसार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में बिजली करंट के चपेट में आने से एक 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतका लक्ष्मीपुर गांव निवासी श्रवण चौहान की पत्नी गिरिजा देवी बताई गई है।मृतका का पति झारखंड के धनबाद जिला स्थित कोलियरी में मजदूरी किया करता था।

टूटे बिजली करंट युक्त तार के स्पर्श आने के कारण महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम
करंट के चपेट में आने से महिला की मौत

खेत से काम कर घर वापस लौटने के दौरान टूटे करंट युक्त तार के स्पर्श आने के कारण घटी घटना

मृतका के पुत्र भीम चौहान ने बताया कि उसकी मां गांव से पूरब दिशा में बघार स्थित अपनी खेत से काम करके घर वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में टूटे 440 वोल्ट क्षमता वाले करंट युक्त विधुत तार के चपेट में आ गई। घटना के दौरान महिला बुरी तरह झुलसकर घायल हो गई। ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा लाया गया। जहां अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन