शेखपुरा न्यूज़

सड़क किनारे खड़ी एक हाइवा में तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने मारा जोरदार टक्कर , बाईक सवार युवक बुरी तरह हुआ घायल

बरबीघा। शहर के बिहारशरीफ – सरमेरा एनएच की ओर जाने वाली सड़क में राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर अवस्थित आदित्य विजन मॉल के पास सड़क किनारे खड़ी एक हाइवा में एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दिया।हेलमेट नहीं पहने होने की वजह से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सड़क किनारे खड़ी एक हाइवा में तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने मारा जोरदार टक्कर , बाईक सवार युवक बुरी तरह हुआ घायल
बाईक सवार युवक बुरी तरह हुआ घायल

बाइक पर सवार गंभीर रूप से जख्मी युवक को स्थानीय लोगों की मदद से बरबीघा रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से गंभीर स्थिति में देखते हुए उसे चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार बाद हायर सेंटर पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया।घायल युवक की पहचान शहरी क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला में ही रहने वाले बरबीघा प्रखंड के कुसेढ़ी गांव निवासी नवीन सिंह के पुत्र 21 वर्षीय अनुभव कुमार के रूप में की गई।

घायल युवक की हालत चिंताजनक बताई गई है।सूत्रों ने बताया कि घायल युवक आदित्य विजन शेखपुरा में सेल्समैन के रूप में काम करता है। वह अपने घर से बाइक पर सवार होकर तेज गति में मिशन चौक की तरफ जा रहा था। तभी घटना घटी। इस बाबत बरबीघा थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है।युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पावापुरी भेजा गया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती