Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Barbigha thana: नागडीह और मालदह गांव में ऊर्जा चोरी के संबंध में पांच लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिक दर्ज

बरबीघा। साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन विद्युत कंपनी द्वारा जिले के बरबीघा थाना अंतर्गत नागडीह और मालदह गांव में ऊर्जा चोरी के संबंध में पांच लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए कनीय विद्युत अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रशाखा शेखोपुरसराय के नेसार अहमद ने बताया कि क्षेत्र में बिजली चोरी की सूचना पर कंपनी द्वारा एक छापामार दल का गठन किया गया।

नागडीह और मालदह गांव में ऊर्जा चोरी के संबंध में पांच लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिक दर्ज
बिजली चोरी करते 5 धराए,पुलिस से शिकायत

छापामार दल में सहायक विद्युत अभियंता राहुल कुमार के साथ-साथ दैनिक मजदूर सरवन कुमार और रोहित कुमार के साथ करते हुए स्वयं छापामारी करने पहुंचे। नागडीह में सदन मिस्त्री के पुत्र मोरध्वज प्रसाद के घरेलू परिसर में विद्युत कनेक्शन के तार को बाईपास करते हुए 9336 रूपए की बिजली चोरी सामने आई। इसके अलावा गणेश महतो के पुत्र रविंद्र प्रसाद के घरेलू परिसर में 13692 रुपए का बिजली चोरी का मामला सामने आया छापामार दल द्वारा इस गांव में सेवक पासवान के पुत्र आनंदी पासवान के घरेलू परिषद में भी 22507 रुपए की बिजली चोरी पकड़ी गई।

छापामार दल बगल के मालदह गांव में सूर्यदेव प्रसाद शर्मा की पत्नी सुमित्रा देवी के घरेलू परिसर में 8515 रुपए के बिजली चोरी पकड़ी इसके खिलाफ पिछला बकाया जोड़कर 16605 रुपए का जुर्माना लगाया गया ।जबकि इस गांव में प्यारे राम के पुत्र सुरेंद्र राम के घरेलू परिसर में 16939 की बिजली चोरी पकड़ी गई । इस संबंध में पुलिस के समक्ष सभी ऊर्जा चोरी करने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ अलग-अलग प्राथमिक की दर्ज करते हुए मामले में पुलिस द्वारा इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती