शेखपुरा न्यूज़

Shekhopur Sarai Thana: नशे में धुत्त पिकप भान चालक ने बाईक सवार पूर्व प्रखंड प्रमुख को ठोका , शराबी चालक गिरफ्तार

शेखोपुरसराय। स्थानीय थाना क्षेत्र के शेखूपुर बाजार के समीप नशे में धुत्त एक पिकप भान चालक ने सड़क से गुजर रहे बाइक सवार पूर्व प्रखंड प्रमुख को पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया। इस घटना में बाईक चालक बुरी तरह घायल हो गया और बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Shekhopur Sarai Thana: नशे में धुत्त पिकप भान चालक ने बाईक सवार पूर्व प्रखंड प्रमुख को ठोका , शराबी चालक गिरफ्तार
गिरफ्तार शराबी चालक

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में भर्ती कराया। जहां घायल की पहचान शेखोपुर डीह गांव निवासी अलखदेव सिंह के पुत्र पूर्व प्रखंड प्रमुख सुनील कुमार के रूप में हुई। घटना के दौरान स्थानीय लोगो ने पिकप भान चालक को धर दबोचा और भान को भी स्थानीय थाना पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार चालक पहड़िया गांव निवासी हीरा चौधरी का पुत्र मुकेश चौधरी बताया गया है। जो कि घटना के समय अत्याधिक शराब पीकर वाहन चला रहा था।

इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच के दौरान ज्यादा मात्रा में शराब सेवन की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि पिकप भान पर DJ लदा हुआ है। चालक स्थानीय बाजार से डीजे लेकर एक बारात में शामिल होने जा रहा था। वहीं बाजार से घर वापस लौट रहे घायल के बाईक में पीछे से तेज गति में वाहन चलाते हुए धक्का मार दिया। उन्होंने कहा कि घायल की शिकायत पर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती