शेखपुरा न्यूज़

Hathiyawa OP Police: फरार चल रहा तस्कर धराया, दो दिन पहले सहोदर छोटा भाई भी शराब की खेप के साथ हुआ था गिरफ्तार

शेखपुरा। गुप्त सूचना के आधार पर जिले के हथियावा ओपी पुलिस ने बिहटा गांव में छापामारी कर एक फरार तस्कर को घर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई।छापामारी का नेतृत्व ओपी अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक भगवान प्रसाद ने की।

फरार चल रहा तस्कर धराया, दो दिन पहले सहोदर छोटा भाई भी शराब की खेप के साथ हुआ था गिरफ्तार
शराब की खेप के साथ हुआ था गिरफ्तार

इस बाबत ओपी अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार फरार आरोपी बिहटा गांव निवासी जोगिंद्र चौधरी उर्फ योगी चौधरी का पुत्र अजीत चौधरी बताया गया है। उन्होंने बताया कि दो माह पहले इसके घर में छापामारी के दौरान 20 लीटर की मात्रा में शराब बरामद किया गया था। लेकिन यह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया था। घटना के संबंध में स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में वह फरार चल रहा था।

2 माह पहले घर से छापामारी में पुलिस की थी 20 लीटर शराब बरामद

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह घर में छुपा है।जिसके बाद उसके घर पर छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले स्थानीय ओपी पुलिस गिरफ्तार फरार आरोपी के सहोदर छोटे भाई चुनचुन चौधरी को भी बड़ी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार की थी। जिसे जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सहोदर तीन भाई है और तीनों भाई शराब निर्माण तथा शराब बिक्री के धंधा में सलिप्त है। गिरफ्तार फरार आरोपी को पुलिस कड़ी निगरानी में शेखपुरा जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती