शेखपुरा न्यूज़

23 वर्षीय विवाहिता ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की , लाश जब्त,पोस्टमार्टम को भेजा

शेखपुरा। जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरमा गांव में एक 23 वर्षीय विवाहिता ब्यूटी कुमारी ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह स्थानीय थाना पुलिस ने मृतका के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया। मृतका की पहचान कोरमा गांव के सुगन साव की पत्नी ब्यूटी देवी के रूप में की गई।

23 वर्षीय विवाहिता ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की , लाश जब्त,पोस्टमार्टम को भेजा
विवाहिता ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

इस बाबत मृतका के ससुर ने बताया कि वे लोग पूरे परिवार बहु को छोड़कर सभी धान की फसल काटने खेत गए हुए थे। तभी उनकी बहू घर के अंदर अपने कमरे का दरवाजा लगाकर छत के पंखे से फांसी का फंदा लगाकर झूल गई। जिससे उसकी मौत हो गई।बाद में हमलोग पड़ोसियों की सहायता से घर के किवाड़ को तोड़कर अंदर कमरे में प्रवेश किया। तब फांसी के फंदे से बहु की लाश झूल रही थी।

घर वालों ने किवाड़ तोड़कर पंखे से लटके शव को उतारा

जिसे ग्रामीणों की सहायता से नीचे उतारा। साथ ही इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी।उन्होंने कहा कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कोई अंदुरूनी नोक झोंक हुई होगी। मृतका के पति और परिवार वाले मजदूरी कर जीवन यापन करते हैं। 5 साल पहले ब्यूटी देवी की शादी सुगन साव के साथ हुई थी। मृतका का मैके इसी जिले के बाऊ घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवारपुर गांव बताया गया है। घटना के बाद परिवार वालों के बीच मातम पसर गया है।घटना के संबंध में संबंधित थाना के एसएचओ से संपर्क स्थापित करने का कई बार प्रयास किया गया। लेकिन उनसे संपर्क स्थापित नही हो पाया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती