Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

अज्ञात चोर गिरोह के बदमाशों ने दुकान के पास खड़ी 35 लाख रुपए मूल्य का ट्रक चुराया

बरबीघा।बीती देर रात्रि अज्ञात चोर गिरोह के बदमाशों ने बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी ओपी के केवटी गांव से एक लगभग 35 लाख रुपए मूल्य के ट्रक को चुरा लिया। इस घटना की जानकारी वाहन मालिक को शुक्रवार की सुबह लगी।जब वो सोकर जगा। तो ट्रक को अपनी रासायनिक खाद की दुकान के समीप से गायब पाया। इस घटना के बाद वाहन मालिक रवि शंकर चौधरी और उसका परिवार काफी मायूस और परेशान दिख रहा है।

अज्ञात चोर गिरोह के बदमाशों ने दुकान के पास खड़ी 35 लाख रुपए मूल्य का ट्रक चुराया
35 लाख रुपए मूल्य का ट्रक चुराया

चोरी की घटना की जानकारी स्थानीय ओपी पुलिस को सुबह 5 बजे दिए जाने के 3 घंटे बाद तक पुलिस घटनास्थल पर जांच हेतु नही पहुंची।जबकि घटनास्थल से पुलिस ओपी महज कुछ ही दूरी पर अवस्थित है।इस बाबत केवटी गांव निवासी स्व बालेश्वर चौधरी के पुत्र रविशंकर चौधरी ने बताया कि हर दिनों की भांति वह काम से फुर्सत मिलने के बाद अपने ट्रक को केवटी केजीबी के समीप शेड में खड़ा कर दिया था।

देर रात दिया घटना को अंजाम,वाहन में लगे जीपीएस और फास्ट टैग को नोचकर फेंका

जिसे रात में चोरों ने चुरा लिया। उसने बताया कि KGB केवटी में लगे सीसीटीवी के फुटेज में चोरों द्वारा ट्रक को चुराने से संबंधित फुटेज में चोरों ने ट्रक को रात्रि के 11 बजकर 57 मिनट पर चालू करके पहले चुहड़मल मंदिर की ओर ले गया। फिर उसे बरबीघा की तरफ लेकर भाग निकला। ट्रक चुराकर भागने के क्रम में चोरों ने ट्रक में लगे जीपीएस और फास्ट टैग को नोंचकर घटनास्थल पर फेंक दिया। ताकि पुलिस चुराकर ले जा रहे ट्रक का कोई लोकेशन न ले पाए।इस बाबत बरबीघा थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुनील दत्त ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हे कोई सूचना नही मिली है। लिखित शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन