भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Monalisa Pawan Singh Romance : पवन सिंह लाल लूंगी पहन मोनालिसा के साथ सुहागरात में किया जमकर मस्ती, वीडियो देख बहक जाओगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री में यूं तो कई सारी जोड़ियां फेमस है लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह भी बनाई है। इसमें से एक जोड़ी पवन सिंह और मोनालिसा की भी है जो लोगों को बेहद पसंद है पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाते हैं।

वही मोनालिसा भी इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है दोनों जब साथ में आते हैं तो हर कोई इन्हें देखने के लिए बेताब हो जाता है। इन दोनों को दर्शक खूब पसंद करते हैं वर्तमान समय में इन दोनों का एक वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जो काफी वायरल भी हो रहा है जिसमें यह दोनों जबरदस्त रोमांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वह सोशल मीडिया पर आज की तरह फैला हुआ है।लोग इस वीडियो को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह एक दूसरे को बाहों में भरकर रोमांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के ही काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

यह दोनों जब भी सोशल मीडिया पर आते हैं तो आते ही वायरल हो जाते हैं। इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा की आप रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं।वीडियो देखकर लोग काफी कमेंट कर रहें हैं और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो को वेब म्यूजिक फिल्मी गाने नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने के बोल है “पाला सटाके” जिसमें मोनालिसा ने लाल कलर की साड़ी पहनी है और वह बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। बता दें कि यह वीडियो Sarkar Raj एल्बम से लिया गया है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और मनोज मतलबी ने इसके बोल लिखें हैं। छोटे बाबा ने इस गाने को संगीत पिरोया है। अब तक इस वीडियो को लगभग 50 हजार बार देखा जा चुका है।

10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन रामायण और श्रीमद रामायण की सीता मां, फोटोज