भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Ayushi Tiwari Romance Video : पवन और आयुषी तिवारी का जबरदस्त रोमांस देखकर हो जाएंगे पागल, वीडियो में है इंटिमेट सींस की भरमार

भोजपुरी के दबंग स्टार पवन सिंह काफी फेमस है और उनका कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर छाया ही रहता है. उनकी जोड़ी यूं तो कई सारी एक्ट्रेस के साथ बन चुकी है लेकिन इस समय जो गाना वायरल हो रहा है उसमें उनकी जोड़ी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी के साथ दिखाई दे रही है. उनका यह गाना काफी बवाल मचाए हुए हैं.

अब तक इस गाने को करोड़ों व्यूज भी मिल चुके हैं.भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह हमेशा ही अपने गानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. इनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आता है तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

इनका वीडियो आने से पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. कोई ना कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड करता ही रहता है. इन दिनों उनका आकांक्षा दुबे के साथ आखिरी सॉन्ग ‘ये आरा कभी नहारा हीं ‘ युट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसे 2 वीक में 1.8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और जल्द ही ये 2 करोड़ क्रोस कर करेगा.

वहीं उनका ‘मेरे मरद महोदय जी’ (Mere Marad Mahoday Ji) भी सुना जा रहा है. वही पवन सिंह का एक और पुराना भोजपुरी गाना भी काफी छाया हुआ है.यह हिट गानों में से एक है और इस गाने में उनके साथ एक नई एक्ट्रेस भी नजर आ रही है. इस गाने में उनके साथ आयुषी तिवारी हैं और यह गाना काफी फेमस है इस गाने को यूट्यूब पर काफी दे सर्च करके देखा जा रहा है.

फिल्म ‘शेर सिंह’ के इस गाने ‘Mere Marad Mahoday Ji’ में पवन सिंह का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये गाना 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. इस गाने को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है माही इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गया है इस गाने को श्याम आजाद ने म्यूजिक दिया है इसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती