मनोरंजन

Bollywood News : क्या आपको पता है कि अब कबीर सिंह की प्रीति और एनिमल की अगली गीतांजलि कौन बनने वाली है कियारा रश्मिका नहीं बल्कि यह नाम आया सामने

खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि कबीर सिंह की प्रीति और एनिमल की गीतांजलि अब कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा बनने वाली है। निर्देशक संदीप ने इसकी वजह भी बताई है। बताया जा रहा है कि संदीप रेड्डी की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और इस फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी कर ली ह। फिल्म मे एक ओर जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल को काफी पसंद किया गया तो वहीं दूसरी ओर तृप्ति डिमरी भी काफी सुर्खियों में रही फिल्म में रश्मिका मंदाना गीतांजलि के रोल में दिखाई दे रही है लेकिन उन्हें दर्शकों से ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला।

एनिमल से पहले संदीप की फिल्म कबीर सिंह भी हिट साबित हुई थी जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी थी लेकिन अब कबीर सिंह की प्रीति और एनिमल की गीतांजलि कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा बनने वाली है। निर्देशक संदीप ने इसकी वजह भी बताई है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।संदीप रेड्डी ने कोमल नाहटा संग बात करते हुए कहा कि दरअसल गलती मेरी है मैंने कहा हो सके तो मुझे माफ कर देना मैं परिणीति को शूट से करीब डेढ़ साल पहले कास्ट कर लिया था लेकिन कुछ वजह से परिणीति में गीतांजलि नहीं दिखी कुछ ऐसे भी कैरेक्टर्स थे जो यहां पर सूट नहीं हो रहे थे। मैंने कभी ऑडिशन पर विश्वास नहीं किया।

संदीप ने कहा कि पहले दिन इसे ही उनको परिणीति की एक्टिंग पसंद थी। कबीर सिंह में प्रीति के रोल में भी वह उन्हें ही लेना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया फिर वह काफी समय से ऐसा करना चाहते थे।संदीप कहते हैं कि उन्हें परिणीति के साथ हमेशा से ही काम करना अच्छा लगता है लेकिन फिर किसी वजह से परिणीति उनके साथ नहीं जुड़ पाए जिसकी वजह से उन्हें काफी बुरा भी लगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती