शेखपुरा न्यूज़

Ariyari Block: कसार गांव में भाकपा माले का शाखा सम्मेलन कर किया गया पुनर्गठन

अरियरी। प्रखंड के कसार गांव में भाकपा माले का ब्रांच सम्मेलन किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता माले नेत्री तेतरी देवी ने किया। जबकि पर्यवेक्षक के रूप में माले नेता राजेश कुमार राय उपस्थित रहे। इस अवसर पर उपस्थित भाकपा माले प्रखंड सचिव कमलेश मानव ने वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार को देश का दुश्मन बताया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सिर्फ देश की सार्वजनिक संपत्तियों को ही नहीं बेच रहे बल्कि कि वे लोकतंत्र और सविधान को भी मिटा देने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

Ariyari Block: कसार गांव में भाकपा माले का शाखा सम्मेलन कर किया गया पुनर्गठन
शाखा सम्मेलन कर किया गया पुनर्गठन

लगभग डेढ़ सौ विपक्षी सांसदों को संसद की कार्यवाही से बाहर रखकर मनमानी तरीके से देश विरोधी कानून बनाकर मोदी दुनियां का सबसे बड़ा तानाशाह बन गए हैं। वे विपक्षरहीत संसद और संघर्षरहित सड़क बनाकर देश में फिर से कंपनीराज स्थापित करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ सत्ता से ही नहीं वल्कि सामाजिक रूप से भी बाहर रखने के लिए इंडिया गठबंधन अपनी तैयारी में जुट गई है।

सम्मेलन के पर्यवेक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि कसार गांव में बूथस्तरीय चार पार्टी ब्रांच का पुनर्गठन किया गया है। तेतरी देवी, शिव रविदास, गौरी देवी और रामदेव रविदास शाखा सचिव चुने गए हैं। पच्चु मांझी, सारधा देवी, राजो चौधरी और कबूतरी देवी को सह–सचिव बनाया गया। पार्टी नेताओं द्वारा इन्हें बधाई और शुभकामना दिया गया है। सम्मेलन में शांति देवी, साबो देवी, कबूतरी देवी, पच्चू मांझी, सारधा देवी, राजो चौधरी सहित सभी पार्टी सदस्यों ने भाग लिया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती