टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Baatein Kuch Ankahee Si : वंदू ने तारा से वादा किया, वेदिका कुणाल से टेस्ट करवाने के लिए कहती है

एपिसोड की शुरुआत वंदू द्वारा एक बूढ़ी महिला से दीये खरीदने से होती है। महिला उसे आशीर्वाद देती है. वंदु चला जाता है। कुणाल वेदिका और पम्मी को सोनिया के डीएनए परीक्षण के विचार के बारे में बहस करते हुए सुनता है। बॉबी का कहना है कि अगर टेस्ट के नतीजे नेगेटिव आए तो हम सोनिया पर केस दर्ज कर सकते हैं। वेदिका कहती है कि बच्चे बोझ नहीं हैं। पम्मी का कहना है कि यह किसी के बच्चों को पालने के लिए अनाथालय नहीं है।

कुणाल रोता हुआ बैठ जाता है. वेदिका कुणाल से टेस्ट करवाने के लिए कहती है। बॉबी हाँ कहते हैं. पम्मी कहती है कि परीक्षण कराने की कोई ज़रूरत नहीं है, हमें सोनिया और तारा नहीं चाहिए। कुणाल देखता है कि तारा उनकी बात सुन रही है और डर रही है। वह सोचता है कि क्या मुझे पितृत्व परीक्षण करवाना चाहिए या नहीं। वंदू का कहना है कि वैभव को कल तक तलाक के कागजात मिल जाएंगे। मृणाल कहती है अच्छा पापा आप घर बेच दो और मामला खत्म कर दो। वंदु उसे डांटती है।

मृणाल का कहना है कि वैभव मुझे मैसेज कर रहा है, वह मुझे बहुत याद करता है, वह मुझसे बहुत प्यार करता है, मैं जाकर जवाब दूंगी। जाती है। तारा रोती है और वंदु के पास आती है। वंदु पूछता है कि क्या हुआ, रोओ मत।

वह कहती हैं कि बिना बताए कहीं मत जाना। आजी कहती है कि मैं वेदिका को फोन करूंगी और उसे बताऊंगी कि तारा हमारे साथ है। तारा कहती है कि मुझे दुख हो रहा था, हर कोई चिल्ला रहा था, इसलिए मैं यहां आई। वंदु उसे खुश करती है। विजय ने मृणाल को ताना मारा।

वंदु तारा को लॉकेट देता है। वह कहती है कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तारा मुस्कुराई. शिवम कहते हैं कि यह एक खास पल है, हमें कुछ खास करना चाहिए। वह लाइट बंद कर देता है। उसे कुछ विशेष लाइटें मिलती हैं। तारा रोशनी में नृत्य करती है। आशियाना मेरा… प्ले… तारा कहती है सॉरी, मुझे आपका वादा चाहिए, आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे।

कुणाल को सोनिया की बातें याद आती हैं। उसके हाथ कांपने लगते हैं. उसे चक्कर आ जाता है. वेदिका और बॉबी देखते रहते हैं। वह कहता है नहीं, मैं उसे वापस उस नर्क में नहीं जाने दे सकता, उसे कुछ नहीं हो सकता। बॉबी पूछता है कि उसे क्या हुआ। वंदु हमेशा तारा का समर्थन करने और उसके साथ रहने का वादा करती है। तारा ने उसे गले लगा लिया. वे दोनों लॉकेट पहनते हैं। तारा का कहना है कि वंदू सर्वश्रेष्ठ है। हर कोई मुस्कुराता है. वंदू का कहना है कि तुम दुनिया की सबसे प्यारी लड़की हो। वे हँसे।

कुणाल कहते हैं कि मुझे उस मामले के बारे में नहीं सोचना चाहिए। वेदिका कहती है कि मैं कुणाल को दोबारा उस तरह नहीं देख सकती। बॉबी कहते हैं आराम करो, कुछ नहीं होगा। वह कहती है कि यह और भी बुरा होगा। कुणाल चला गया. वंदु तारा रम पम गाती हैं… वे सभी घर को सजाते हैं। वंदु उसे नहीं देखता है। वह शराब पीता है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती