भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Bhojpuri New Song : आ गया शिल्पी राज और विजय चौहान का नया गाना, मचा रहा पूरे सोशल मीडिया पर बवाल, आपने सुना क्‍या?

शिल्पी राज और विजय चौहान का एक नया गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने के बोल है उमरिया लागे ए जान यह सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो को 24 घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वही लोग इस पर खूब जमकर रील्स भी बना रहे हैं।भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की जबरदस्त सिंगर शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान का एक नया धमाकेदार गाना उमरिया लागे ए जान रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथी इस गाने ने हर जगह धमाल मचा दिया है।

Advertisement

यूट्यूब पर जीएमएस भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है जहां इसे 24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल गए हैं।सोशल मीडिया पर इस गाने पर बड़े-बड़े एक्टर भी रील्स बना रहे हैं। इस गाने को शिल्पी राजा विजय चौहान ने मिलकर गया है। वहीं अगर इसकी म्‍यूजिक वीडियो में खूबसूरत श‍िल्‍पी राघवानी अपनी अदाओं से कहर बरपा रही हैं।

यह गाना एक कमर्शियल भोजपुरी सॉन्ग है जो सभी को पसंद आ रहा है इस बारे में JMF Bhojpuri के सीएमडी बद्रीनाथ झा कहते हैं, यह गाना हर जगह छाया हुआ है। मैं कहना चाहता हूं कि यह गाना बेहद खास है और लोगों को काफी पसंद भी आएगा।24 घंटे में ही यह गाना काफी पॉप्युलर हो गया है और यह सब अच्छे कलाकारों की मेहनत का नतीजा है’. इस बारे में सिंगर विजय चौहान कहते हैं कि हमारी टीम काफी जबरदस्त है और हम लोगों को रिकॉर्डिंग से लेकर शूट तक काफी मजा भी आई उम्मीद है कि दर्शक हमें ढेर सारा प्यार देंगे।

बता दें कि गाना ‘उमरिया लागे ए जान’ के बोल भी सिंगर और गीतकार विजय चौहान ने ही लिखे हैं, जबकि इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, म्यूजिक अरेंजर शफ़ाअत अली हैं। बैकग्राउंड फीचर प्रेम शर्मा और दीक्षा शर्मा हैं। जबकि इसके क्रिएटर और डायरेक्‍टर वेंकेट महेश हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती