भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Bhojpuri Romantic Video : काजल राघवानी के कमरे में आकर खेसारी लाल ने किया यह काम अब वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Romantic Video : भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी बोल्ड एक्ट्रेस का नाम लिया जाता है तो उसमें काजल राघवानी का नाम जरूर आता है। काजल राघवानी बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं लोग इन्हें बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में इनका कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर छाया रहता है।हाल ही में इनका एक रोमांटिक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें उनके साथ भोजपुरी के डैशिंग हीरो खेसारी लाल दिखाई दे रहे हैं।इनका यह रोमांटिक वीडियो हर किसी के दिलों पर कहर बरसा रहा है। हर कोई इस गाने को पसंद भी कर रहा है।इन दिनों खेसारी लाल यादव के गाने सोशल मीडिया पर आज की तरह फैले हुए हैं।

हाल ही में उनका एक गाना यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है।हालांकि यह गाना पुराना है लेकिन फिर भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

इस गाने का टाइटल ‘ए बलमजी मुआ देब का’ (A Balamji Muaa Deba Ka) है, जिसको खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पर फिल्माया गया है। इस गाने में खेसारी लाल और काजल रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे कि यह गाना फिल्म कुली नंबर वन का है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के फैन हो जाएंगे।उनका यह वीडियो बेडरूम में फिल्माया गया है जहां वह रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस गाने को खेसारी लाल यादव ने पूजा घोष के साथ मिलकर गया है। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं,वहीं इस गाने का म्यूजिक श्याम और आजाद ने दिया है। इस गाने पर अब तक 6,535,053 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर जारी किया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती