टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Big Boss 17 Ankita Lokhande : बिग बॉस के घर से आई बड़ी खबर अंकिता लोखंडे ने किया कंफर्म, विक्की ने थप्पड़ के लिए उठाया था उन पर हाथ

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। दोनों ही बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट बनकर आए हैं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें विक्की अंकिता पर हाथ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद अब अंकिता ने इस बात को खुद कंफर्म किया है कि विक्की ने उन्हें थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया था।

बिग बॉस 17 देश का सबसे विवादित शो है और इसमें हर बार नये कंटेस्टेंट आते ही रहते हैं।इस बार इसमें टीवी कपल भी दिखाई दे रहे हैं जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी शामिल है। यह दोनों काफी रोमांटिक कपल जाने जाते हैं लेकिन अब इस शो में उनके बीच काफी लड़ाई देखने को मिल रही है जिसके बाद हर कोई हैरान हो रहा है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो आया था

जिसमें देखकर ऐसा लग रहा था कि विक्की अंकिता को थप्पड़ मारने वाले हैं। इस पर कई लोगों ने रिएक्शन दिया लेकिन अब अंकित ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि हां वह विक्की उन्हें मरने वाले थे। इस शो का नया प्रोमो भी सामने आया है जिसमें अंकिता और विक्की ईशा मालवीय को लेकर बात कर रहे हैं।

अंकिता इशा से काफी नाराज दिखाई दे रही हैं क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस को नंबर चार पर रखा और वही मन्नारा चोपड़ा को नंबर दो पर रखा ।अंकिता विक्की से कहती है कि तू बार-बार यह बोल रहा है कि छोटू को क्या हुआ है? मेरी लाइफ में इतनी दिक्कत है कि लेकिन तुझे यह नहीं समझ आ रहा।

इसके बाद प्रोमो में दिखाया गया है कि रात में बेडरूम में विक्की अंकिता से कहते हैं कि तुम्हें क्या हो गया है? अंकित गुस्से में उठती है और कहती हैं कि तू अंधा है? विक्की कहते हैं कि नेशनल टीवी पर ऐसा बिहेव मत करो। वह कहती है मैं बेवकूफ हूं जो तुमसे उम्मीद लग रही हूं। विक्की बोलते हैं कि घरवाले देख रहे हैं।

इस पर अंकित थप्पड़ वाला इशारा करती हैं और इस इंसीडेंट के बारे में रहती हैं घर वालों ने देखा है या नहीं? विक्की फिर बोलते हैं कुछ सोच समझ है इसलिए यह पोजीशन है। हाल ही में अंकित की मां ने भी उस वीडियो में रिएक्शन दिया है। उनसे जब पूछा तो उन्होंने कहा ऐसा नहीं हो सकता। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैं भी उनके साथ रह चुकी हूं और उन्हें अच्छे से जानती हूं। यह सब कैमरे की गलती है जिसका एंगल ठीक नहीं है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती