शेखपुरा न्यूज़

Security Company SIS India Limited: सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्ति को लेकर लगेगा प्रखंडवार शिविर

शेखपुरा। जमुई जिले के चकाई स्थित सिक्योरिटी कंपनी एसआईएस इंडिया लिमिटेड द्वारा जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों में शिविर आयोजित कर युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्ति किया जायेगा। इस संबंध में जिला नियोजन पदाधिकारी शिखा राय ने बताया कि इस संबंध में सिक्योरिटी कंपनी के कमांडेंट को उनके द्वारा प्राप्त रक्तियो के आधार पर जिले में आयोजित किए जाने वाले शिविरों की स्थल और तिथि की जानकारी देते हुए शिविर में भाग लेने की सूचना दे दी गई है।

सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्ति को लेकर लगेगा प्रखंडवार शिविर
सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्ति

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पहला शिविर सदर प्रखंड शेखपुरा में 19 और 20 दिसंबर को चेवाड़ा में 21 और 22 दिसंबर को अरियरी में 26 और 27 दिसंबर को घाटकुसुंभा में 28 और 29 दिसंबर को शिविर आयोजित किए जाएंगे ।उसके बाद अगले साल 3 और 04 जनवरी को प्रखंड मुख्यालय बरबीघा और पांच तथा 8 जनवरी को प्रखंड कार्यालय शेखोपुरसराय में शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिला नियोजन पदाधिकारी द्वारा इस शिविर में अधिक जिले के अधिक से अधिक युवाओं को अपने निकटवर्ती प्रखंड मुख्यालय में आयोजित होने वाले शिविर में भाग लेने की अपील की है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती