मनोरंजनविडियोज़

Bobby Deol villain look : बॉबी देओल का विलेन लुक ने फैंस का लूटा दिल, लेकिन मेरे पिता और भाई नहीं कर पाए…

1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म एनिमल को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. ट्रेलर में दिखी बॉबी देओल के एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया.

एनिमल में बॉबी देओल विलेन बने हैं. लेकिन उनके भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र हमेशा विलेन के किरदार से दूर ही रहे हैं. वहीं, अब एनिमल के एक प्री-रिलीज इवेंट में बॉबी ने बताया कि उन्होंने फिल्म में विलेन का रोल प्ले करने के लिए अपने पिता और भाई से एडवाइस नहीं ली. इसकी वजह भी उन्होंने बताई है.

बॉबी देओल ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मेरे भाई और पिता ने ज्यादा निगेटिव रोल प्ले किए हैं. लेकिन उन्होंने काफी एक्शन फिल्में की हैं. मैंने भी करियर में काफी एक्शन मूवीज की हैं. मेरी पहली फिल्म भी एक्शन बेस्ड थी. देओल एक्शन मैन के तौर पर ही जाने जाते हैं. बॉबी की बात पर रणबीर बीच में बोले- देओल फैमिली की एक और खास बात ये है कि देओल कभी मरते नहीं.

बॉबी बोले- मेरे पिता इंडस्ट्री के पहले हीमैन हैं और मेरे भाई सनी के जितना कोई टफ नहीं हो सकता. गदर 2 से उन्होंने ये साबित कर दिया है. वो रियल एक्शन हीरो हैं. वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बॉबी बोले- रणबीर और मैंने काफी ज्यादा मेहनत की है. फिल्म में एक्शन सीक्वेंस काफी अलग होने वाला है.

फाइट सीक्वेंस में कोई स्पेशल इफेक्ट्स यूज नहीं हुए हैं. ये बहुत ही आम है, जैसे दो जानवर लड़ते हैं. अब रिलीज के बाद एनिमल को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. ये देखने वाली बात होगी.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन