मनोरंजनविडियोज़

Amrapali Dubey Romance Video : निरहुआ ने आम्रपाली को उठाया अपनी गोद में, किया जमकर रोमांस, मचा जोरदार हंगामा

आज के समय में भोजपुरी गाने लगातार लोगों के सर चढ़कर बोल रहे हैं। यह गाने लोगों को अब बॉलीवुड गानों से ज्यादा पसंद आने लगे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री को सफलता पर पहुंचने का सारा श्रेय भोजपुरी कलाकारों को जाता है जो बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस को टक्कर देते हुए दिखाई देते हैं।

आज कोई भी शादी हो या पार्टी आपको भोजपुरी गाने हर जगह सुनने को मिल जाएंगे और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। भोजपुरी सॉन्ग कि जब बात हो तो इसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नाम ना लिया जाए ऐसे कैसे हो सकता है।

आपको बता दे की भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और पसंद किए जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ ही है जिनकी जोड़ी लोगों को आम्रपाली के साथ बेहद पसंद आती है। हर कोई इस जोड़ी को देखने के लिए बेकरार रहता है।दोनों की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी मशहूर है।

इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली का गाना आये दिन ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहता है।
यह जोड़ी काफी सालों से इस इंडस्ट्री पर राज कर रही है आम्रपाली और निरहुआ ने एक साथ कई सारी फिल्में की है और यह फिल्में हिट भी रही है।

आम्रपाली और निरहुआ ज्यादातर फिल्मों में पति-पत्नी की भूमिका में दिखाई दिए हैं। इसी बीच इस जोड़ी का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भोजपुरी गाना ‘खटिया से खटिया’ (khatiya se khatiya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग गया है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनों आधी रात को खटिया से खटिया’ सटाकर एक दूजे के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है। आपको बता दे की निरहुआ और आम्रपाली की यह फिल्म बम बम बोल रहा है काशी का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अंतरा बेनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, सीमा सिंह, प्रकाश जयस और अन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को म्यूजिक RAJESH-RAJNISH ने दिया है। जबकि, इस गाने के बोल PYARE LAL YADAV ने लिखा है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती