मनोरंजनविडियोज़हरयाणवी

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी के जबरदस्त डांस ने ढा दिया कहर मच गया बवाल हुई नोटों की बारिश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को हर कोई जानता है उन्होंने अपने डांस और गानों से सभी का दिल जीत लिया है लेकिन अब और भी कई सारी डांसर ऐसी हैं जो लगातार हरियाणवी इंडस्ट्री को आगे बढ़ा रही हैं और यह इंडस्ट्री की क्वीन भी बनती जा रही हैं। यूं तो हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली,रचना तिवारी आदि का कई बहुत सारा नाम है वही इस कड़ी में गोरी नागोरी का नाम भी काफी बढ़-चढ़कर लिया जाता है।

गोरी आज के समय में हरियाणवी इंडस्ट्री पर राज करने वाली डांसर में से एक है।इनका नाम टॉप एक्ट्रेस में आता है। वही गोरी ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष भी किया है।इनका असली नाम तसलीमा बानो है और यह राजस्थान की नागौर जिले की है लेकिन अपना कैरियर डांसिंग में बनाने के कारण इन्होंने अपना नाम बदल लिया आज हर कोई गोरी को जानता है

गोरी ने टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में भी शिरकत की थी जहां लोगों ने इनको काफी प्यार भी दिया था। गोरी के डांस का हर कोई दीवाना है इनका जब भी कोई गाना आता है या यह स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो इनको देखने वाले टकटकी लगा लेते हैं। ऐसे में इनके स्टेज शो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं।

इनका एक गाना यूट्यूब पर इस समय छाया हुआ है जिसके बोल हैं “बागडो ने मारे ठुमके” यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी हो रहा है। हर कोई इनका दीवाना है। इनका यह गाना युटुब हरियाणवी के चैनल टी-सीरीज हरियाणवी पर अपलोड किया गया है, जहां इसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है।

और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है।लोग कमेंट सेक्शन में भी भर भर कर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दे कि इस परफॉर्मेंस में गोरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इस गाने को रिलीज हुए वह केवल तीन ही दिन हुए हैं लेकिन फिर भी यह काफी बवाल मचाए हुए हैं आप भी इस गाने को देखने के बाद अपने आप को झूमने से नहीं रोक पाएंगे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन