शेखपुरा न्यूज़

Divine Light Public School: डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल में तीन दिनों तक चलने वाले ‘एनुअल स्पोर्ट्स मीट’ का आज हुआ समापन

बरबीघा। शहर के प्रतिष्ठित डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल में तीन दिनों तक चलने वाले ‘एनुअल स्पोर्ट्स मीट’ का आज समापन हुआ। टैगोर, टेरेसा, कलाम और ध्यानचंद हाउस में बंटे विद्यालय के करीब दो हज़ार बच्चों के बीच तीन दिनों तक चली कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच ‘टैगोर हाउस’ विजेता और ‘ध्यानचंद हाउस’ उप-विजेता बना।

डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल: डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल में तीन दिन तक चलने वाले 'एनुअल स्पोर्ट्स स्कूटर' का आज समापन हुआ
तीन दिवसीय एनुअल स्पोर्ट्स मीट’ का हुआ समापन

विद्यालय के प्राचार्य सुधांशु शेखर ने बताया कि बच्चों की सहभागिता संख्या के हिसाब से विद्यालय के इस सबसे बड़े कार्यक्रम में रेस, लॉन्ग जम्प, हाई जम्प, शॉट पुट, डिस्कस थ्रो, जेवलिन थ्रो जैसे एथलेटिक्स के विविध इवेंट्स के साथ-साथ स्लो साईकल रेस, म्यूजिक चेयर रेस, मैथ रेस जैसे कई रोचक इवेंट्स में भी बच्चों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है। पूरे प्रतियोगिता कार्यक्रम में लगभग आठ सौ मेडल्स बच्चों ने झटके।

बालक वर्ग में छोटू कुमार, अंकित कुमार, हरिशरण, श्वेतांक, रोमांक आनंद, राजू, समरजीत, सौरभ, नंदकिशोर, मनीष, मुकुंद रंजन, दिलखुश, अमन राज, रोहित कुमार, प्रियांशु शेखर एवम बालिका वर्ग में अनुष्का, दिव्या, सुहानी, अनामिका, सोना का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। छोटू कुमार और सोना कुमारी को क्रमशः बालक और बालिका वर्ग में में बेस्ट एथलीट घोषित किया गया। कार्यक्रम के अंत में बच्चों के बीच ‘टग ऑफ वार’ की मनोरंजक प्रतियोगिता भी आयोजित हुई जिसमें बालक और बालिका दोनों वर्ग में टेरेसा हाउस विजेता बना। कार्यक्रम के समापन के अवसर पर प्राचार्य द्वारा समूचे विद्यालय परिवार को बधाई दी गई। विद्यालय के खेल प्रशिक्षकों रोहित कुमार, पवन कुमार एवम स्पर्श कुमार को इस प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए सम्मानित भी किया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती