मनोरंजनविडियोज़

Esha Gupta Hot Video : व्हाइट कलर के गाउन में ईशा का हॉट अवतार, लेकिन ईशा की तस्वीरों से फिर गरम

मानसून का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में लोग बारिश में भीगते हुए फोटो वीडियो क्लिक करते हर जगह दिख जाएंगे। लोग मानसून का आनंद लेना कहीं भी नहीं भूलते। चाहे वो आम आदमी हों या एक्टर्स। सभी बारिश का भरपूर आनंद लेते हैं। मानसून में फीमेल एक्टर्स भी लुत्फ उठाते नज़र आती हैं। बारिश के बीच वे प्रशंसकों को मदहोश कर देने वाली फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आई MX Player की सीरीज ‘आश्रम-3’ में इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद सिजलिंग फोटो शेयर किया है, जिस पर उनके चाहने वालों की बहुत प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ईशा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह भीगी हुई दिख रही हैं।

बता दें कि ईशा हाल ही ‘आश्रम 3’ में नज़र आई हैं, जिसमें उन्होंने बाबा निराला के साथ बोल्डनेस का गरमा गरम तड़का लगाते हुए काफी इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसको लेकर यूजर्स के बीच वो चर्चा में हैं। असल में ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो व्हाइट कलर की बॉडीकॉन गाउन में दिख रही हैं। अभिनेत्री ने यह फोटो एक व्हाइट कलर के मैट पर लेटे हुए पोज में शूट कराई है। व्हाइट कलर की बॉडीकॉन गाउन पहनकर ईशा ने कैमरे पर ऐसे पोज दिये हैं कि बस देखने वाला उन्हें ताकता ही रह जायेगा. ईशा का लुक देखने के बाद किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा तो वहीं कोई उनके फोटो पर कमेंट बॉक्स में कह रहा है कि ‘बारिश से मौसम ठंडा हुआ है, लेकिन ईशा ने फिर गरम कर दिया।’ ईशा ने इसके अलावा एक और फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पानी में भीगी हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट इट देखें तो आपको उनकी कई हॉक अंदाज़ में शूट कराई तस्वीरें मिल जाएंगी। उनके हर तस्वीरों पर यूजर्स ने भर भरकर कमेंट्स किए हैं। आश्रम 3 के सफलता के बाद एक्ट्रेस इस समय छुट्टियां मना रही हैं और अलग अलग पोज़ और कपड़ों में फोटो शेयर कर रहे फैंस का प्यार बटोर रही हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती