मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Expensive Web Series : क्या आपको पता है कि वह कौन सी वेब सीरीज है जो बनी थी सबसे ज्यादा बजट में? बन जाएगी इस बजट में एनिमल जैसी दो फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आई इस वेब सीरीज का बजट 200 करोड रुपए का है। इसे इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज भी बताया जा रहा है। क्या आप जानते हैं यह कौन सी वेब सीरीज है? साल 2022 में आई यह वेब सीरीज इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज का बजट साल 2023 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से भी ज्यादा था।इतना ही नहीं इसके आगे रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी भी कुछ नहीं है। इस वेब सीरीज में अजय देवगन ने भूमिका निभाई थी और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। अब तो आपने इसको पहचान लिया होगा और अगर नहीं तो लिए बताते हैं कौन सी है यह वेब सीरीज और कितना था इसका बजट?

ब्रिटिश शो लूथर पर आधारित इस वेब सीरीज का नाम रुद्र द ऐज ऑफ़ डार्कनेस है। बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में काम करने के लिए अजय देवगन ने 125 करोड रुपए चार्ज किए थे। यही कारण है कि अजय देवगन और अन्य कलाकारों की फीस के साथ-साथ प्रोडक्शन में आए खर्च को मिलकर इसका कुल बजट 200 करोड रुपए तक जा पहुंचा था। बताया जा रहा है कि यह इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज है। आईएमडीबी पर इस वेब सीरीज को 10 में से 6.7 की रेटिंग मिली है।

अजय देवगन की रुद्र द एज आफ डार्कनेस का बजट बॉलीवुड फिल्मों से कई ज्यादा था।रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की डंकी का बजट 85 करोड रुपए था। वहीं रणबीर कपूर के एनिमल का बजट 100 करोड रुपए था। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बजट 180 करोड रुपए का था और सनी देओल की गदर 2 का बजट 60 करोड़ का था।वही रुद्र का बजट 200 करोड रुपए बताया जा रहा है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती