लव क्राइम

Sas – Damad Affair : सास का चल रहा था अपने दामाद के साथ अफेयर बेटी ने फिर यूं सिखाया अपनी मां को सबक

दामाद और सास का रिश्ता मां और बेटे जैसा होता है लेकिन आज के समय में हर रिश्ता बर्बादी की कगार पर आ गया है। रिश्तो में कोई भी मर्यादा नहीं रह गई है। आज हम आपको एक ऐसे मामला बताने जा रहे हैं जहां दामाद और सास का अफेयर चल रहा था और वो अक्सर रात को मिलते भी थे, एक रात जब दामाद अपनी प्रेमिका सास से मिलने आधी रात को दबे पांच जा रहा था तो पत्नी को भनक लग गयी , फिर क्या हुआ, आइये डीटेल में जानते हैं।

रिश्तो की मर्यादा को तार तार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है।दरअसल बिहार के जमुई में एक शख्स का दिल अपनी मौसी सास पर आ गया. उधर मौसी सास भी दामाद के प्यार में पड़ गई जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों चोरी चुपके मिलने लगे लेकिन जब उनके अफेयर के बारे में घर में पता चला तो युवक की पत्नी ने गांव वालों को इकट्ठा करके अपने पति की जमकर पिटाई कर दी।

मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव का है, जहां ग्रामीणों ने बघमा निवासी सुनील कुमार यादव नाम के युवक को अंधेरे में अपनी प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ लिया।हैरानी की बात तो यह है कि जब पता चला कि सुनील की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि उसकी मौसेरी सास है। गांव वालों ने इसकी सूचना सुनील की पत्नी को दी। पत्नी जब मन पहुंची तो उसने पति को पीटना शुरू कर दिया गांव वालों की मदद से उसने अपने पति को पेड़ से बांध दिया फिर जूते चप्पल से उसने पिटाई शुरू कर दी .

बता दें, सुनील के तीन बच्चे भी हैं. बावजूद इसके उसका अपनी मौसेरी सास के साथ अफेयर चल रहा था. बुधवार रात को जब सुनील अपनी प्रेमिका से मिलने बघमा से कला गांव पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों को रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया. देखते ही देखते वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए। सुनील की पत्नी को जब यह सूचना मिली तो वह काफी गुस्से में आ गई और अपने पति को पीटने लगी। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने भी कार्यवाही शुरू कर दी है।

हालांकि घटनाक्रम की जानकारी ना तो गांव वालों की तरफ से और ना ही पिटाई खाए युवक की ओर से पुलिस को दी गई है वीडियो को देखकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है . अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (मुख्यालय) अभिषेक कुमार सिंह ने कहा वीडियो के सत्यापन के लिए लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष और तकनीकी सेल को लगाया गया है. वीडियो की सत्यता की जांच होते आगामी कार्रवाई की जएगी.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती