लव क्राइम

Affair : अपने पति से नहीं थी संतुष्ट तो बनाए सहेली के पति के साथ संबंध, जानिए इस पूरी कहानी के बारे में

आज के समय में रिश्तों की कोई अहमियत नहीं रह गई है अपने ही अपनों को धोखा देते हैं, जिसकी वजह से सभी के बीच में दूरी अभी आ जाती हैं।इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। एक शादीशुदा महिला की सहेली उसके पति की ओर आकर्षित होने लगती हैं और उसके साथ वजह संबंध बना लेती है। जानिये पूरी कहानी-

Advertisement

जिंदगी में कई फैसले ऐसे लिए जाते हैं जिन्हें लेकर हमें पछतावा भी होता है। कुछ खास और तो थोड़े समय तक रहता है लेकिन कुछ ऐसी बातें होती है जो जिंदगी भर भी नहीं भुलाई जाती हैं जो बाद में काफी दर्द भी देती हैं।मैंने भी ऐसा ही एक निर्णय लिया और मैं उसके पछतावे से जिंदगीभर नहीं उबर सकूंगी।

दरसअल मेरा नाम कोमल है। मेरी बेस्ट फ्रेंड का नाम साक्षी है और हम दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे। वह मेरा हर बात पर सपोर्ट करती थी।मेरी लाइफ उसके बिना अधूरी थी।मेरी पर्सनालिटी काफी ब्राइट थी और वह सुंदर थी। दूसरों के साथ वो आसानी से घुलमिल जाती थी। उसकी ये खूबियां कभी-कभी मेरे मन में जलन पैदा कर देती थी।

हमारी दोस्ती सबसे अलग थी कॉलेज के आखिरी साल में मेरा एक बॉयफ्रेंड भी था। एक दिन मैंने उसे साक्षी के मोबाइल पर उसका नंबर टाइप करते हुए देख लिया। इस दौरान दोनों काफी हंसी मजाक भी कर रहे थे। इसके बाद मेरे मन में जलन बढ़ गई मेरे लिए यह सहन करना मुश्किल था। मेरी दोस्त मेरे बॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट कर रही है। मैंने उसे इस बारे में कोई बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी अच्छी दोस्त को नहीं खोना चाहती थी।इसके बाद मैं अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया। हमारा कॉलेज जब खत्म हुआ इसके कुछ साल बाद ही दोनों को एक ही शहर में नौकरी भी मिल गई और हम साथ ही समय बिताने लगे।

हमारा बॉन्ड पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गया था। हम दोनों साथ में पार्टी करते थे, शॉपिंग पर जाते थे और जरूरत के समय हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते थे। असफल रिश्ते में रहने के बाद मैं खुद को नॉर्मल ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही थी।

इसी दौरान मेरी मुलाकात साक्षी के पति से हुई दोनों की यंग एज में ही शादी हो गई थी। उसका पति काफी हैंडसम में था और उसे देखते ही मुझे जलन होने लगी कि साक्षी को इतना अच्छा पति कैसे मिल गया। एक दिन वो हुआ जिसने सबकुछ गलत होने की शुरुआत कर दी। साक्षी गेट पर टेकअवे फूड लेने गई थी और मैं व उसका पति अकेले थे। हमारे बीच अजीब सा टेंशन महसूस हुआ और अचानक उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। जैसे ही साक्षी लौटी तो हम लोग नॉर्मल बर्ताव करने लगे।

कुछ दिन बाद उसके पति और मेरे बीच मैसेज और कॉल एक्सचेंज होने लगे। एक दिन साक्षी बाहर गई हुई थी तो उसके पति ने मुझे फोन करके घर पर बुला लिया।मैं घर पहुंची तो उसने मेरा हाथ पकड़ा और अंदर की ओर खिंचा। फिर उसने गेट बंद कर मेरे साथ रोमांस शुरू कर दिया। उसने मुझे अपनी बाहों में उठाया और अंदर बैडरूम में ले गया जहां हमारे बीच संबंध बने। तब अचानक साक्षी आ गई।

हमें देख उसका चेहरा सफेद पड़ गया और आंखें आंसुओं से भर गईं। वो गुस्से में वहां से चली गई। मैं साक्षी से कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कुछ काम नहीं आया। इसी दिन मेरे और उसके पति के बीच का रिश्ता काफी गहरा होता गया। वह काफी केयरिंग था और मुझसे प्यार भी करता था और मैं बहुत खुश भी थी। इसके बाद उसने साक्षी से तलाक का फैसला लिया और तलाक फाइनल हुआ उसने मुझे प्रपोज किया। मैंने हां कह दिया इस रिश्ते की वजह से मुझे अपनी दोस्ती को तोड़ना पड़ा।

कुछ दिनों बाद मुझे शक होने लगा कि मेरे पति का किसी और से अफेयर है और मेरा शक सही भी निकाला। इसके बाद मैं फिर से साक्षी से संपर्क किया। हम दोनों तीन साल बाद मिले और उसे मैंने सब कुछ बताया मेरी बातें सुनकर वह बिल्कुल भी हैरान नहीं हुई।इस दौरान मेरे मुंह से निकला कि कैसे मैं उससे जलन महसूस करती थी।

मैंने फिर उसे उस इंसिडेंट के बारे में भी याद दिलाया जब कॉलेज में वो मेरे बॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट कर रही थी। कुछ देर के लिए वह हैरान हुई और फिर उसके चेहरे पर गुस्से के भाव आ गए। उसने बताया कि वो मेरे उस दौरान के बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उसके दोस्त की ओर आकर्षित थी और उसे इम्प्रेस करने के लिए ही वो उससे मदद मांग रही थी।सच सामने आ चुका था और मैं जानती हूं कि अब सब तबाह हो चुका है और कुछ नहीं बदल सकता है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती