टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 15th November 2023 : हरिनी ने भोसले हाउस में प्रदर्शन किया,हरिणी आत्मविश्वास से गायत्री स्तोत्र गाती है।

दूर्वा सावी को अपनी सगाई की पार्टी में शामिल होने की अनुमति देने के लिए सहमत हो गई। ईशान सावी और हरिनी से माफी मांगता है और कहता है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। सुरेखा ईशान को दूर भेजती है और सावी और हरिनी से बातचीत करती है। सावी ने हरिणी का परिचय सुरेखा से कराया। सुरेखा कहती हैं कि उन्होंने हरिनी की स्थिति के बारे में सुना, उनकी मदद से एक नए कलाकार को आर्थिक और व्यावसायिक रूप से लाभ होगा। ये सुनकर उन्हें दुख होता है. सुरेखा उनसे कुछ माँगती है। सावी का कहना है कि वे कोजागिरी व्रत कर रहे हैं। फिर सुरेखा अपने मेहमानों से मिलती है। हरिणी कार्यक्रम की मेजबानी करती है, सभी को कोजा पूर्णिमा की शुभकामनाएं देती है, और गायत्री स्तोत्र के साथ हरिणी के प्रदर्शन की घोषणा करती है। हरिनी घबरा जाती है और किरण के तानों को याद करके गाना नहीं गाती। दूर्वा के दोस्त ताना मारते हैं कि वह नहीं गाएगी और वे अगले साल उसका प्रदर्शन सुनने आएंगे। सावी हरिणी को प्रोत्साहित करती है और उसे अपने लिए गाने के लिए कहती है। हरिणी आत्मविश्वास से गायत्री स्तोत्र गाती है। हर कोई उसके लिए ताली बजाता है।

निशिकांत को शांतनु का फोन आता है और वह यशवंत को बताता है कि शांतनु ने फोन किया था और बताया था कि वह नहीं आ सकता क्योंकि ईशा बीमार पड़ गई है। यशवंत कहते हैं कि उन्हें पता था कि शांतनु ऐसा करेंगे। सुरेखा का कहना है कि जब उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया तो ईशा ने अपना खेल खेला। आयुष दुर्वा को ताना मारता है कि क्या सैम आएगा या उससे शादी करने से डरता है। दुर्वा कहती है कि सैम उसके पीछे पागल है, वह उससे शादी करने के लिए भाग्यशाली है और अगर उसकी बारी होती तो वह उसे इंतजार कराती, यह अच्छा है कि वह देर से आ रहा है अन्यथा उसे यह उबाऊ हस्ताक्षर प्रतियोगिता सुननी पड़ती। सुरेखा इशान और उसकी माँ के लिए अपनी चुनी हुई लड़की को आती हुई देखती है और यशवंत को सूचित करती है। सावी ईशान से मजाक करती है कि उसकी लड़की आई है। ईशान को घबराहट महसूस होती है। सुरेखा उनका स्वागत करती है और लड़की रेवती को ईशान से मिलवाती है। रेवती ईशान से पूछती है कि क्या वह उसके पिता की कंपनी को उसी तरह जानता है जैसे वह भोसले इंस्टीट्यूट को जानती है। सुरेखा कहती हैं बिल्कुल. ईशान ने हाँ में सिर हिलाया और अपना परिचय भोसले संस्थान के निदेशक और प्रोफेसर के रूप में दिया। रेवती कहती हैं कि अगर उन्हें पता होता कि प्रोफेसर इतने खूबसूरत होते हैं तो उन्होंने बहुत पहले ही भोसले इंस्टीट्यूट में दाखिला ले लिया होता।

सावी कोजागिरी पूर्णिमा व्रत के महत्व पर चर्चा करती है और मेहमानों से पानी में अपने और अपने साथी के चेहरे को एक साथ देखकर अपना व्रत तोड़ने के लिए कहती है। सबसे पहले यशवंत और सुरेखा अनुष्ठान करते हैं, उसके बाद निशि अस्मिता और अन्य लोग अनुष्ठान करते हैं। शिखा अकेले अनुष्ठान करते हुए भावुक हो जाती है। सुरेखा ईशान को रेवती के साथ अनुष्ठान करने के लिए कहती है। ईशान पूछता है कि क्या उसे नहीं लगता कि यह बहुत जल्दी है। सुरेखा कहती है कि यह सिर्फ एक अनुष्ठान है और उसे कुछ पुण्य मिलेगा। यशवंत सुरेखा से कहता है कि उसे थोड़े ही समय में ईशान के लिए एक अच्छी संस्कारी लड़की मिल गई। एक वेटर रेवती से टकराता है और उस पर खाना गिरा देता है। रेवती वेटर पर चिल्लाती है। सवि स्थिति को संभालती है। ईशान पानी में रीवा की छवि की कल्पना करता है। हरिणी गाना शुरू करती है। कोई सावी को धक्का देता है और वह ईशान पर गिर जाती है। इनकी छवि पानी में दिखाई देती है।

ईशा शांतनु को दूर्वा के सगाई समारोह में शामिल होने के लिए कहती है। शांतनु ने यह कहते हुए मना कर दिया कि परिवार को उसकी चिंता नहीं है, हरिणी का प्रदर्शन अब तक समाप्त हो गया होगा। अस्मिता ने हरिनी के प्रदर्शन की प्रशंसा की जिसके बाद अन्य लोग भी उसकी प्रशंसा करते हैं। सुरेखा हरिणी को बुलाती है और उसका अपमान करते हुए कहती है कि वह एक नई कलाकार है और उसे इस गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए कि वे उसे दोबारा काम पर रखेंगे। निशि भी उसके साथ आ जाती है और वे दोनों उसका घोर अपमान करते हैं और उसे हीन महसूस कराते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती