शेखपुरा न्यूज़

MLA Vijay Samrat: 2 करोड़ रुपए की लागत से APHC और स्वास्थ्य उपकेंद्र के नव निर्मित भवनों का MLA ने किया विधिवत उद्घाटन

शेखपुरा। स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार के द्वारा शेखपुरा विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत चेवाडा प्रखंड के ग्राम अंदौली में बुधवार को 125 लाख रुपए की लागत से निर्मित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवम चेवाड़ा प्रखंड के ग्राम गडुआ में 75 लाख रूपये की लागत से निर्मित स्वास्थ्य एवम खुशहाली केंद्र का विधिवत उद्धघाटन क्षेत्रीय विधायक विजय सम्राट ने किया। इस प्रकार दोनो जगह 2 करोड़ रुपए की लागत से चेवाड़ा प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग के दो अस्पतालों के नए निर्मित भवनों का आज विधिवत शुभारंभ हुआ।

2 करोड़ रुपए की लागत से APHC और स्वास्थ्य उपकेंद्र के नव निर्मित भवनों का MLA ने किया विधिवत उद्घाटन
नव निर्मित भवनों का MLA ने किया विधिवत उद्घाटन

कहा : ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी स्वास्थ्य सुविधा पहुंचाना राज्य सरकार का लक्ष्य

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शेखपुरा के सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार सिंह भी मौजूद थे। अस्पताल भवनों का उद्घाटन करने के उपरांत आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए विधायक विजय सम्राट ने कहा कि अस्पताल भवनों के निर्माण होने से आसपास के गांव के मरीजों को काफी सुविधा मिलेगी। उन्हे अब कोसों दूर इलाज हेतु जिला मुख्यालय शेखपुरा की चक्कर लगाना नही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के आम मरीजों के लिए सारी सुविधा से सुसज्जित अस्पताल में 24 घंटे डॉक्टर एवम स्वास्थ कर्मी उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी स्वास्थ्य सुविधा हर ग्रामीण इलाके में पहुंचाने का सरकार का लक्ष्य है । जब गांव के लोग स्वस्थ रहेंगे तो हमारा समाज और राज्य भी खुशहाल रहेगा ।

इस कार्यक्रम में सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि पूरे राज्य में सरकारी स्वास्थ्य सेवा आम जनता तक पहुंचाने की दिशा में शेखपुरा जिला स्वास्थ्य विभाग का स्थान अब्बल जिलों में है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवा आम जनता के लिए मूलभूत जरूरतों में एक है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पूरे जिले में सरकारी स्वास्थ्य सेवा आम लोगो तक पहुंचाने हेतु कृत संकल्पित है। इस मौके पर जिला राजद जिलाध्यक्ष शिवकुमार सिंह जी, सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय, विजय कुमार विजय , कमलेश प्रसाद , राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह, हरिनंदन यादव मुखिया रवि सिंह पैक्स अध्यक्ष सहित अन्य मौजूद थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती