क्रिकेटमनोरंजनविडियोज़

Ms Dhoni Story : एमएस धोनी के लंबे बालों की वजह जानकर फैंस का पिघला दिल, नम हो गई आंखें, सेट करने में लगते हैं इतने घंटे

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी पिछले कुछ समय से अपने लंबे बालों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने एक इवेंट में अपने हेयर स्टाइल की वजह भी बताई है जो की फैंस से जुड़ा हुआ है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने करियर की शुरुआत में लंबे बाल रखने के काफी शौकीन थे।शुरुआती दिनों में वह अपने छक्के और चौके मारने के लिए काफी फेमस भी हुए थे।एमएस धोनी ने 2007 में t20 विश्व कप जीतने के बाद लंबे बालों को हटा दिया था उसके बाद क्रिकेट फैंस उन्हें कई तरीके के हेयर स्टाइल में देख चुके हैं लेकिन लंबे बालों वाले धोनी अभी भी सबको याद आते हैं। साल 2023 में एक बार फिर से एस धोनी ने लंबे बालों की वजह बताई है।

Advertisement

एक बार फिर से धोनी ने अपने बालों को लंबा कर लिया है जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में छा गए हैं और अब उन्होंने इसके पीछे की खास वजह भी बताई है।एक इवेंट में धोनी ने बताया कि उन्हें नए हेयर स्टाइल रखने में काफी समस्या आती है।उन्होंने कहा कि वह इसे इसलिए रख रहे हैं क्योंकि फैंस उन्हें इस लुक में काफी पसंद करते हैं। हालांकि उनकी मुश्किलें बढ़ जाती है तो वह इसे छोटा भी कर देते हैं।एमएस धोनी ने कहा कि इस हेयर स्टाइल को रखना मुश्किल है।पहले मैं सिर्फ 20 मिनट में तैयार हो जाता था लेकिन अब उन्हें तैयार होने में एक घंटा 10 मिनट लगता है और मैं यह ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे फैस को यह पसंद है लेकिन किसी दिन में इन्हें कटवा भी सकता हूं।

एमएस धोनी के लंबे बालों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईपीएल 2024 में एस धोनी एक बार फिर से लंबे बालों में खेलते हुए नजर आएंगे। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के लंबे बालों के फैन थे।मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अक्टूबर में एमएस धोनी के नए लुक की तस्वीर भी शेयर की थी।उन्होंने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि धोनी ने मुझे अपने फैन द्वारा बनाई गई एक फोटो दिखाई थी और मैं वह फोटो देखकर एकदम पागल हो गया था फिर हमने एक दूसरे से वादा किया था कि धोनी अपने बाल नहीं कटवाएंगे और फिर मैं उनके बालों में स्टाइल करुंगा।मैं धोनी के लंबे बालों से बड़ा इंप्रेस हूं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती