शेखपुरा न्यूज़

Sirari OP: चोरों ने सिरारी ओपी क्षेत्र के महसार गांव से एक किसान के घर के आगे खड़ी ट्रैक्टर को चुराया

शेखपुरा। जिले में एक बार फिर वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। चोरों ने सिरारी ओपी क्षेत्र के महसार गांव से एक किसान के घर के आगे खड़ी ट्रैक्टर को रात्रि में चुरा लिया। घटना के संबंध में पीड़ित किसान तथा महसार गांव निवासी पैरु यादव के पुत्र विशुनदेव यादव ने स्थानीय ओपी पुलिस से एक लिखित शिकायत की है। जिसमे अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

Sirari OP: चोरों ने सिरारी ओपी क्षेत्र के महसार गांव से एक किसान के घर के आगे खड़ी ट्रैक्टर को चुराया
चोरों ने घर के आगे खड़ी ट्रैक्टर को चुराया

इस बाबत ओपी अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि चोरों ने चोरी की इस घटना को गत 26 दिसंबर की रात्रि को अंजाम दिया। जब घर वाले सभी सो रहे थे। उसी दौरान चोरों ने खड़ी ट्रैक्टर को स्टार्ट कर ले भागे। इस घटना से किसान को लगभग 6 लाख रुपए का आर्थिक नुकसान पहुंचा है।

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में एक प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि पिछले सप्ताह वाहन चोर गिरोह के बदमाशों ने चेवाडा थाना क्षेत्र के अंदौली गांव से भाजपा के जिला महासचिव संजय कुमार उर्फ कारू सिंह के ट्रैक्टर को दालान के समीप से चुरा लिया था। ट्रैक्टर चोरी की इन दोनो घटनाओं में पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती