शेखपुरा न्यूज़

Shekhopur Sarai Block: आकांक्षी प्रखंड शेखोपुरसराय के बेलाव पंचायत में जीपीपीएफटी फोरम का गठन करने हेतु बैठक का आयोजन

शेखपुरा। आकांक्षी प्रखंड शेखोपुरसराय के बेलाव पंचायत में जीपीपीएफटी फोरम का गठन करने हेतु बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक को मुखिया जी के अध्यक्षता में किया गया था।बैठक के दौरान ग्राम पंचायत विकास योजना के सतत लक्ष्यों पर चर्चा किया तथा योजना एवं सहयोग दल के जिम्मेदारियों को लेकर चर्चा किया गया।

आकांक्षी प्रखंड शेखोपुरसराय के बेलाव पंचायत में जीपीपीएफटी फोरम का गठन करने हेतु बैठक का आयोजन
जीपीपीएफटी फोरम का गठन करने हेतु बैठक

गौरतलब हो कि ग्राम पंचायत विकास योजना निर्माण की सर्वप्रथम प्रकिया प्लानिंग एवं फेशिलिटेशन टीम का गठन करना है ताकि ग्राम पंचायत द्वारा विकास कार्य योजना का निर्धारण करने के लिए किये जा रहे प्रयास में ये दल अपनी उचित सहभागिता दे सके और सही विकास की दिशा निर्धारण हो सके।बैठक के दौरान सभी वार्ड सदस्य, पंचायत सचिव, मध्य विद्यालय बेलाव के शिक्षक, सभी आंगनवाड़ी सेविका, आशा, एएनएम, सेवानिवृत्त अधिकारी, कृषि सहायक, एवं अन्य ग्रामीण तथा पीरामल फाउंडेशन की जिला प्रतिनिधि सोनी झा उपस्थित थीं।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन