शेखपुरा न्यूज़

Pain village: विशेष शिविर आयोजित कर गांव के 125 गरीब और असहाय लोगों के बीच कंबल वितरित

शेखपुरा। रविवार के दिन सदर प्रखंड के पैन गांव निवासी और समाजसेवी पंचानंद शर्मा तथा उनकी धर्म पत्नी शैली देवी ने गांव में ही एक विशेष शिविर आयोजित कर गांव के 125 गरीब और असहाय लोगों के बीच मुफ्त में कंबल वितरित किया।

Pain village: विशेष शिविर आयोजित कर गांव के 125 गरीब और असहाय लोगों के बीच कंबल वितरित
125 असहाय लोगों के बीच कंबल वितरित

कम्बल वितरण शिविर में दंपति के अलावा पैन पंचायत के मुखिया राजेश कुमार ,भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी टुनटुन कुमार सहित अन्य अतिथि मौजूद थे। इस बाबत टुनटुन कुमार ने बताया कि समाजसेवी पंचानंद शर्मा द्वारा पिछले साल गांव में मिडिल स्कूल में पढ़ने वाले 3 सौ स्कूली बच्चों के बीच कलम कॉपी सहित अन्य पाठ्य सामग्रियों का वितरण किया गया था। उन्होंने बताया कि समासेवी के दो पुत्रों में एक कर्नल और दूसरा इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। इन दोनो पुत्रों के द्वारा माता -पिता के नाम पर एक ट्रस्ट का गठन कर इस तरह का प्रशंसनीय कार्य शुरू किया गया है। जो कि काफी सराहनीय है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती