शेखपुरा न्यूज़

SP Kartikeya Sharma: पेन पिस्टल और कई हथियार,कारतूस तथा 4 लाख 64 हजार रुपए की नकदी सहि हथियारों का तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पेन पिस्टल और कई हथियार,कारतूस तथा 4 लाख 64 हजार रुपए की नकदी सहित एक हथियारों के तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों पर यह गिरफ्तारी शेखपुरा के बाईपास रोड स्थित रेड क्रॉस सोसाइटी के समीप छापेमारी में की गई।

SP Kartikeya Sharma: पेन पिस्टल और कई हथियार,कारतूस तथा 4 लाख 64 हजार रुपए की नकदी सहि हथियारों का तस्कर गिरफ्तार
प्रेस वार्ता करते एसपी कार्तिकेय शर्मा

यहां से सदर प्रखंड के धर्मपुर गांव निवासी रामबालक यादव के पुत्र सुनील यादव उर्फ बुल्लक यादव को गिरफ्तार किया।उसके पास से एक खतरनाक गुप्त हथियार पेन पिस्टल, दो नाली बंदूक, देसी कट्टा, स्टैंड गन की तरह दिखने वाला एयर गन, 6 राउंड जिंदा कारतूस, चार पैकेट एयर गन का कारतूस, 2 मोबाइल और 4 लाख 64 हजार रुपए की नकद राशि बरामद की गई है। इस बाबत एसपी कार्तिकेय शर्मा ने रविवार को जिला पुलिस कार्यालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गिरफ्तार युवक हथियारों का तस्करी किया करता है।

पुलिस ने गिरफ्तार सुनील यादव को खदेड़कर बाईपास रोड स्थित रेड क्रॉस सोसाइटी के पास से पकड़ ली। उसके शरीर की तलाशी के दौरान कमर से एक लोडेड देसी कट्टा , जेब से जिंदा कई कारतूस और 2 मोबाइल बरामद किया गया। उसके बाद गिरफ्तार के घर पर छापामारी कर घर की तलाशी ली गई । जहां से पेन पिस्टल, दो नाली बंदूक, कारतूस, एयरगन, कारतूस और नकदी इत्यादि बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर ली। गिरफ्तार हथियारों के तस्कर के विरुद्ध स्थानीय नगर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती