शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: राज्यस्तरीय युवा महोत्सव में शेखपुरा के कलाकारों ने परचम लहराया, डिप्टी सीएम के हाथों हुए पुरस्कृत

शेखपुरा। राज्य के छपरा में संपन्न राज्यस्तरीय युवा महोत्सव में शेखपुरा जिले के कलाकारों ने अपना परचम लहराया। महोत्सव में अब्बल आए कलाकारों को रविवार के दिन पटना स्थित पुराना सचिवालय भवन के अधिवेशन सभागार में सभी कलाकारों को समारोह पूर्वक पुरस्कृत किया गया। जिसमे बिहार के उप मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव तथा राज्य सरकार के कला एवम संस्कृति मंत्री जितेंद्र राय ने सभी कलाकारों को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया।

राज्यस्तरीय युवा महोत्सव में शेखपुरा के कलाकारों ने परचम लहराया, डिप्टी सीएम के हाथों हुए पुरस्कृत
प्रशस्ति पत्र सौपते उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

कुल 11 विधा में 2 में प्रथम और एक में द्वितीय पुरस्कार किया हासिल

इस बाबत जिला सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी प्रभाकर त्रिवेदी ने बताया कि राज्य के कला एवम संस्कृति विभाग द्वारा पहले बार राज्य के छपरा में राज्यस्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन गत 6 से 8 दिसंबर तक किया गया था। जिसके कुल 11 विधा में शेखपुरा जिला के कलाकारों ने तीन पदक झटकने में सफलता अर्जित की। उन्होंने बताया कि लोकगीत एकल विधा में शेखपुरा के गोपाल कुमार तथा गिडार वादन में दिव्यांगना राज ने प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं एकांकी नाटक विधा में अनुपम कुमार और उनके सहयोगियों ने राज्य में दूसरा शेखपुरा को दिलाया।

इस तरह पूरे राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शेखपुरा और पूर्णिया जिला ओवरऑल विजेता होने में सफल हुए। पूर्णिया जिला के कलाकारों ने भी 3 सफलता अर्जित की। कला के क्षेत्र में शेखपुरा जिला का नाम राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में परचम लहराए जाने पर जिले के कला प्रेमियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जिला टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती