टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Pandya Store 13th November : अंबा अमरीश को ईशा के बारे में बताती है, चिराग पूछते हैं कि ऐसा कब हुआ

एपिसोड की शुरुआत नताशा के पूछने से होती है कि क्या मैं कल इंटरव्यू देने आ सकती हूं। अमरीश कहते हैं कि आप आज नहीं आए, इसलिए हमने प्रतिबद्धता किसी और को दे दी। चिराग पूछते हैं कि ऐसा कब हुआ। भावेन उसे चुप रहने के लिए कहता है। अमरीश जाता है. नताशा ईशा का सामान लेकर चली जाती है। अम्बा बैठ कर रोती रहती है. नताशा सोचती है कि मामले का पता कैसे लगाया जाए।

धवल कमरे में आता है। वह पूछता है कि तुम हमेशा अमरीश के पीछे क्यों पड़े रहते हो। वह कहती है कि यह मेरा भी परिवार है, आपको पुल बनने की जरूरत नहीं है। वह उसे अपने पास रखता है और कहता है कि हमने शादी कर ली है। वह कहती है कि वे खतरे में हैं, इसलिए मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी,

आपने देखा नहीं। वह कहता है अच्छा, तुम बस अपनी बेगुनाही साबित करना चाहते हो। वह कहती है कि तुम्हें नहीं लगता, मेरे साथ गलत हो रहा है। उनका कहना है कि हमें एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहिए। उसके बाल खंभे में फंस जाते हैं. धवल उसकी मदद करता है। तेरा प्यार…खेलता है…अम्बा वहां आती है। धवल चला गया.

अंबा नताशा से एक बार हार दिखाने के लिए कहती है। नताशा इसे दिखाती है। वह पूछती है कि क्या तुम्हें यह पता है, कोई शत्रु हो तो बताओ। अंबा कहती है नहीं, मुझे कुछ नहीं पता, मुझे तो बस परिचित लगता है, मेरे बच्चों के पास किसी से लड़ने का समय नहीं है।

जाती है। नताशा कहती है कि अंबा बेचैन है, वे कुछ छिपा रहे हैं। अमरीश अंबा और नताशा को देखता है। वह पूछता है कि तुमने माँ से क्या कहा कि वह रो रही है। नताशा कहती है नहीं, वह मेरे कमरे में आई और हार देखकर बेचैन हो गई, क्या आपको नहीं लगता कि कुछ गड़बड़ है, आपने मुझे सबकी नजरों में गिराने के लिए अपने परिवार के दुश्मन को जाने दिया। वह पूछता है कि क्या सुमन ने तुम्हें यह नहीं सिखाया कि तुम्हें बड़ों का सम्मान करना चाहिए,

मुझे अपने परिवार की चिंता है। वह अम्बा के पास जाता है और पूछता है कि सब ठीक है, क्या तुम्हें उस लड़की की चिंता है। अंबा कहती है नहीं, जिसने भी हमारे गोलू का अपहरण किया उसके पास हमारी पारिवारिक तस्वीरें थीं। उनका कहना है कि मुझे नहीं पता कि यह कौन हो सकता है। वह रोती है और कहती है कि वह वापस आ गई है। वह हैरान है.

वह कमरबंद/हार दिखाती है और कहती है कि मैंने उसे यह पहनाया था। वह पूछता है क्या? वह कहती है कि हमें उसे ढूंढना होगा और वापस लाना होगा। वह पूछता है क्या, तुम भूल गई कि वह क्यों गई और उसने क्या किया, वह हमसे बदला लेने आई है, इसलिए उसने गोलू का अपहरण कर लिया, वह नहीं बदल सकती, वह जीवन भर वैसी ही रहेगी।

अम्बा रोती है. वह कहता है, कृपया आपको हम सभी के लिए मजबूत बनना होगा, क्योंकि वह अब घर वापस नहीं आएगी, मैं उससे दुश्मनी दिखाऊंगा, मैं उसे अब नहीं छोड़ूंगा, उसकी तस्वीर ले आओ, मैं उसकी तस्वीर पुलिस को भेज दूंगा। अंबा कहती है नहीं, पुलिस के पास मत जाओ, परिवार का नाम खराब हो जाएगा, तुम्हारी इज्जत बर्बाद हो जाएगी, मेरी कसम खाओ, तुम्हें मेरी बात सुननी होगी, हम पुलिस के पास नहीं जा सकते।

वह कहता है ठीक है, मैं आपकी बात का सम्मान करूंगा, मैं उसे ढूंढ लूंगा, उसे मेरा सामना करना होगा और मुझे जवाब देना होगा, उसकी तस्वीर तैयार रखना। ज्ााता है। अंबा कहती है कि उसने ऐसा क्यों किया… वह रोती है।

नताशा कॉल पर है. वह कहती है कि मैं पारिवारिक मुद्दों में फंस गई थी, कृपया किसी अन्य कंपनी में मेरे साक्षात्कार की व्यवस्था करें। वह तैयार हो जाती है. धवल भी तैयार हो जाता है. वह गीला तौलिया उसकी पोशाक पर फेंक देता है। वह क्रोधित हो जाती है और उसे डांटती है। तर्क।

वह कहती है कि तुम्हें अब मेरे कपड़े इस्त्री करने होंगे, नहीं तो मैं तुम्हारे कपड़ों पर पानी डाल दूंगी। वह कहता है ठीक है, रुको और जादू देखो, मैं कपड़े कैसे इस्त्री करता हूं। वह नहीं जानता कि पोशाक को इस्त्री कैसे किया जाता है। ड्रेस जल जाती है. वह चिंता करता है और इसे छुपाता है।

वह पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है कुछ नहीं, तुमने झुमके नहीं पहने, आओ। वह उसे झुमके पहनाता है। वह जाती है और अपनी ड्रेस चेक करती है। वह जली हुई पोशाक देखती है और कहती है कि तुमने मेरी पसंदीदा पोशाक जला दी। उनका कहना है कि मैं पहली बार कपड़े इस्त्री कर रहा था। वह कहती है कि तुम असंभव हो, मुझे दोबारा अपना चेहरा मत दिखाना।

जाती है। अंबा ईशा की तस्वीर देखती है और पूछती है कि तुम कहां हो, तुम अपने परिवार से बदला क्यों ले रही हो। प्रणाली ने खरीदारी के लिए आने से इंकार कर दिया। हेतल कहती है नहीं, तुम्हें आना होगा। चबेली का कहना है कि ड्राइवर छुट्टी पर है। हेतल नताशा को कोई काम न करने और शॉपिंग के लिए आने के लिए कहती है। वह धवल से उन्हें ले जाने के लिए कहती है, ड्राइवर नहीं आया।

धवल कहते हैं ठीक है. अमरीश पूछते हैं कि क्या आपको तस्वीर मिली। अंबा कहती है हाँ, उसे ढूंढो। नताशा उनकी बात सुनती है। वह कहता है कि जासूस उसे ढूंढ लेगा, उसे अब मेरा सामना करना होगा। वह सोचती है कि वह तस्वीर क्या है, मुझे पता लगाना होगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती