भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Pawan Singh And Akshara Singh Roamnce : पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने साथ में किया जबरदस्त रोमांस, अक्षरा सिंह ने कहा खेलो ना,”मर्द वाला खेल”

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं.उनके नए और पुराने गाने दर्शकों को पसंद आते हैं.पवन सिंह ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, उनमें से एक अक्षरा सिंह भी हैं। पवन सिंह और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने एक साथ कई हिट गाने दिए हैं.ये जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है.हम यहां आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं। उसका नाम ‘मर्द वाला खेल’ है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह पवन सिंह को शरारती अंदाज में छेड़ती नजर आ रही हैं.

पवन सिंह अक्षरा सिंह का एक गाना काफी पॉपुलर है. इस गाने का टाइटल मर्द वाला खेल है। इस गाने में एक्टर अक्षरा सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं.भोजपुरी गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं.दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. कपल के रोमांस पर फैन्स खूब रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

इस गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह ने टी-शर्ट पहनी हुई है और एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी हुई है.दोनों ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है. इस हिट गाने को वेब म्यूजिक यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज और ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. इस कपल की जोड़ी ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे हिट गाना माना जाता है.

आपको बता दे की पवन सिंह और अक्षरा सिंह को पहले रिलेशनशिप में माना जाता था और इन्होंने अपने इस रिलेशन को सबके सामने मना भी था लेकिन दोनों में कुछ अनबन हो गई जिसके बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली। इसके बाद अक्षरा सिंह का दिल टूट गया और दोनों ने एक साथ फिल्मों में काम करने से भी मना कर दिया।वही अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर मार पिटाई का आरोप भी लगाया था।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती