शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura-Shekhopursarai :बेकाबू अज्ञात वाहन ने बाईक को रौंदा,एक युवक की मौत,दूसरा घायल

शेखोपुरसराय । स्थानीय थाना क्षेत्र के शेखपुरा – शेखोपुरसराय मुख्य सड़क मार्ग पर नीमी गांव के पैन के समीप बीती रात्रि एक अज्ञात बेकाबू वाहन ने एक बाईक को बुरी तरह रौंद डाला। घटनाके दौरान बाईक पर सवार एक 18 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई । जबकि बाईक के पीछे बैठा एक दूसरा 14 वर्षीय बालक बुरी तरह से घायल हो गया।

Sheikhpura-Shekhopursarai :बेकाबू अज्ञात वाहन ने बाईक को रौंदा,एक युवक की मौत,दूसरा घायल
फोटो -3 मृतक का फाइल फोटो

घटना में मृत युवक की पहचान निमी गांव निवासी राम जतन मांझी के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल हुआ बालक मृतक का चचेरा भाई बताया गया है। घटना के उपरांत वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। वहीं घायल बालक को इलाज हेतु स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। इस बाबत मृत युवक के भाई बिजय मांझी ने बताया कि वह प्रत्येक दिन की भांति शनिवार के देर संध्या चिमनी भट्ठा पर काम करके बाईक से वापस अपना गांव नीमी लौट रहा था । तभी शेखपुरा के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को सीधा टक्कर मार दिया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा शेखोपुरसराय थाना को दिया गया।

पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक के द्वारा घायल कुंदन कुमार को मृत घोषित कर दिया । घटना की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। गांव में इस घटना के बाद मातम पसर गया है। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक के शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अज्ञात वाहन के विरुद्ध एक लिखित शिकायत की गई है। थाने में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल वाहन के चालक की तलाश की जा रही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती