शेखपुरा न्यूज़

Chewada thana: मां – बेटी ने मिलकर प्रौढ़ का धारदार चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट

शेखपुरा / चेवाड़ा। जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के चकंदरा पंचायत अंतर्गत कुशोखर गांव में शनिवार की रात्रि मां – बेटी ने मिलकर एक 55 वर्षीय प्रौढ़ मतलूब बिंद के प्राइवेट पार्ट को धारदार चाकू से काटकर शरीर से अलग कर दी। इस घटना के बाद गंभीर से घायल प्रौढ़ को ग्रामीणों की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। जहां कि प्रौढ़ की हालत अति गंभीर रहने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया।

Chewada thana: मां - बेटी ने मिलकर प्रौढ़ का धारदार चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट
फोटो -1 अस्पताल पहुंचे परिजन

घायल प्रौढ़ गांव के सहदेव प्रसाद का पुत्र बताया गया है। घायल के परिजनों ने बताया कि मतलुब बिंद के पिता कई वर्षों से कुष्ठ रोग से ग्रसित है। कुष्ठ रोग से ग्रसित पिता को गांव के ही सुजीत बिंद के परिवार के लोग काफी दिनों से चिढ़ाया कर रहे थे। आज रात मतलुब बिंद अपने घर से गांव के ही एक दुकान से तंबाकू खरीदने निकला था। तभी रास्ते में सुजीत बिंद की पत्नी और पुत्री उसे चिढ़ाने लगी। जिस पर आक्रोशित मतलुब बिंद गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

इसी बात को लेकर सुजीत बिंद की पत्नी ललिता देवी और पुत्री रिया कुमारी मिलकर धारदार चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर शरीर से अलग कर दिया। खून से लथपथ और बेहोशी की अवस्था में आनन फानन में ग्रामीणों ने उसे उठाकर इलाज हेतु रेफरल अस्पताल लाया। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि गांव में मारपीट की घटना घटने की सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर उर्मिला कुमारी के नेतृत्व में पुलिस टीम को गांव भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती